बेटी की मौत से आक्रोशित माँ ने दामाद का किया ये हाल
बेटी की मौत से आक्रोशित माँ ने दामाद का किया ये हाल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान में विवाहिता की मौत से गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल के मुर्दाघर में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. मृतका के ससुराल वालों की जमकर पिटाई की. केस कालना क्षेत्र का है.

कहा जा रहा है कि सोमवार को शर्मिला रुईदास नामक एक महिला का शव नंदाई रेलवे लाइन के पास से जब्त किया गया था. गुस्से में मृतका के परिजन भी हॉस्पिटल पहुंचे और ससुराल वालों पर कत्ल करने का इल्जाम लगाने लगे. उन्होंने बोला है कि शर्मिला के ससुराल वाले उसे अक्सर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया करता था.

मुर्दाघर में पीटे ससुराल वाले: खबर है कि मृतका के मायके वाले इतने गुस्से में थे कि उन्होंने मुर्दाघर के बाहर मृतका के पति को गाड़ी के अंदर ले जाकर पिटाई करने लगे. कहा जा रहा है कि उन्होंने मृतका के ससुराल वालों की भी चप्पल के जमकर पिटाई कर दी. परिजनों का इल्जाम है कि मृतका का पति बनेश्वर दास हमेशा ही शराब पीकर घर आता था और पत्नी से मारपीट करने लगता था. मारपीट के उपरांत अस्पताल में हड़कंप मच गया. इसके मौके पर मौजूद पुलिस ने बड़ी मुश्किल से स्थिति को काबू में किया. फिलहाल महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा की जा रही है.

शादी का झांसा देकर लिव इन में रह रहा था युवक, रोजाना करता था ये घिनोना काम

मेरठ से सामने आया शादी में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

पत्नी ने मनपसंद खाना नहीं बनाया, तो पति ने कुल्हाड़ी से किए कई वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -