'बेस्ट रियलिटी आइकॉन अवार्ड' पाकर फूली नहीं समा रहीं दीपिका कक्कड़
'बेस्ट रियलिटी आइकॉन अवार्ड' पाकर फूली नहीं समा रहीं दीपिका कक्कड़
Share:

आप सभी ने बीते दिनों ही दीपिका कक्कड़ को खूब सुर्ख़ियों में देखा होगा. जी हाँ, दीपिका टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता के रूप में उभरी हैं. उन्होंने बिग बॉस 12 का खिताब अपने नाम कर सभी को हैरान कर दिया. इस शो में उन्होंने अधिकतम वोट हासिल करके और श्रीसंत पीछा छोड़ते हुए शो को जीता है लेकिन बहुत से लोग इस बात से नाखुश नजर आए थे. वहीं मिली खबरों के अनुसार दीपिका को अभी कुछ प्रोजेक्ट्स पर फैसला लेना है.

वहीं उन्होंने बिग बॉस के घर में अपने कार्यकाल के लिए बहुत प्रशंसा हासिल की और यहां तक ​​कि शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह घर के सबसे प्रतिष्ठित शख्सियत हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान दीपिका ने बेस्ट रियलिटी आइकॉन का अवार्ड अपने नाम किया है और उनके सभी फैंस उनकी इस अचीवमेंट पर जश्न मनाए नजर आए. हाल ही में उन्होंने इसकी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है thank u Lions gold awards and all my fans and loved ones... its only your support and love that I am.. what I am today #lionsgoldawards2019 #BestRealityIcon इस दौरान वह पिंक साड़ी में नजर आईं जो सभी को पसंद आई.

वहीं एक तस्वीर उन्होंने विकास गुप्ता के साथ शेयर कर लिखा है ittefaq se hi sahi aapke itne special din pe mulaqat ho gayi... i guess this is what true connection is, we bumped into each other when it was a special evening for both!!!! congratulation for #punchbeat the promo looks great.. cant wait to watch it.. @lostboyjourney इसमें दोनों बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं. फिलहाल दीपिका किसी शो में काम नहीं कर रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही आप सभी को फिर से टीवी पर नजर आने वाली हैं.

हार्दिक पंड्या विवाद पर फूटा उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड का गुस्सा, कहा- 'वो बहुत खराब...'

'भाभी जी घर पर है' की अनीता भाभी ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां

लॉयंस गोल्ड अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर बने हर्षद चोपड़ा तो बेस्ट एक्ट्रेस रहीं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -