लम्बे इंतजार के बाद आखिर आज खुल गया नोएडा स्टेडियम, जारी किये नियम
लम्बे इंतजार के बाद आखिर आज खुल गया नोएडा स्टेडियम, जारी किये नियम
Share:

नोएडा: कोरोना महामारी के कारण देश के कई क्षेत्रो में रुकावटे आ गई है. वही इस बीच नोएडा के लोगों को लिए एक बड़ी खुशखबरी है. COVID-19 के चलते बीते 4 माहो से बंद नोएडा स्टेडियम को आज से ओपन कर दिया गया है. स्टेडियम प्रातः 5 बजे से 9 बजे और शाम 4 बजे से 8 बजे तक ओपन रहेगा. स्टेडियम के आउटडोर गतिविधियों को लिए अभी फिलहाल ओपन किया गया है. इंडोर गतिविधियों के लिए अभी साफ- सफाई का काम किया जा रहा है. 

साथ ही नोएडा स्टेडियम में एंट्री के लिए कुछ नियम बनाये गए हैं, जिसका पालन करना अनिवार्य होगा. स्टेडियम में एंट्री के वक़्त आरोग्य सेतु ऐप होना अतिआवश्यक है. इसके साथ-साथ मास्क, सैनिटाइजर व स्वयं के पास पानी की बोतल भी होना बहुत जरुरी है. तभी स्टेडियम में एंट्री मिलेगी. स्टेडियम में प्रातः व्यायाम करने आये लोगों का कहना है कि स्टेडियम खुलने से बेहद सुकून मिला है, क्योंकि आउटडोर में व्यायाम करने का सुख ही कुछ और होता है. स्टेडियम में अभ्यास कर रहे गोल्फ प्लेयर्स ने कहा कि स्टेडियम के बन्द होने से अभ्यास नहीं हो पा रहा था. किन्तु आज से स्टेडियम ओपन हो गया है यह बहुत अच्छी बात है. 

आगे उन्होंने कहा भले ही पूरे दिन स्टेडियम ओपन नहीं रहेगा, किन्तु प्रातः ओर शाम खुलने से प्लेयर्स के साथ- साथ शहर के लोग भी घूमने और व्यायाम कर सकते हैं, जो की बहुत जरूरी था. COVID-19 को देखते हुए स्टेडियम को 15 मार्च से ही बंद कर दिया गया था. इस दौरान लोगों को अपने घरों की छत पर या लॉन में योगा, वॉक और व्यायाम करना पड़ता था. किन्तु अब इससे शहर के लोगो को बड़ी राहत मिलेगी. नोएडा स्टेडियम के प्रवेश द्वार नंबर 4 पर गार्ड मौजूद है, जो एंट्री करने वाले लोगों को चेक कर रहे हैं. साथ ही बनाए गए नियमो का पालन करने पर ही एंट्री हो पाएगी.

एक अगस्त से होने जा रहे है कई बदलाव, जानें कार्यों की आखिरी तिथि

नौसेना ने किया पांचों राफेल विमानों का स्वागतम, कहा- 'हैप्पी लैंडिंग, हैप्पी हंटिंग'

मानव संसाधन विकास मंत्रालय का नाम हुआ शिक्षा मंत्रालय, नई शिक्षा नीति को मिली मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -