आपने नहीं देखा होगा CID की इंस्पेक्टर का ये अवतार, देखकर छूट जाएंगे पसीने
आपने नहीं देखा होगा CID की इंस्पेक्टर का ये अवतार, देखकर छूट जाएंगे पसीने
Share:

टीवी के चर्चित शो 'CID' ने कई वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है। शो के प्रत्येक कलाकार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। ACP प्रद्युमन का कुछ तो गड़बड़ है दया से लेकर दया के दरवाजे तोड़ने तक शो के डायलॉग और भूमिका बेहद मशहूर हुए हैं। वहीं, शो का हिस्सा रही एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो अपनी बोल्डनेस को लेकर आए दिन ख़बरों में बनी रहती हैं। यह कोई और नहीं शो में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वाली मेघा गुप्ता है। मेघा गुप्ता की बोल्ड फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

'CID' की इंस्पेक्टर मेघा गुप्ता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर ही अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा की गई मेघा गुप्ता की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह बेड पर बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शर्ट पहनी हुई तथा एक साइड से ऑफ शोल्डर करके पोज दे रही हैं। मेघा का ये बोल्ड अंदाज देखकर प्रशंसक के होश उड़ गए हैं तथा वह उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

वही इस फोटो के साथ मेघा गुप्ता ने लंबा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें वह बता रही हैं जब भी वह दुखी होती हैं उनके दिमाग में एक गाना बजता है। इसके साथ उन्होंने सोशल मीडिया को केवल दिखावा करने का प्लेटफॉर्म बताया तथा कहा कि यह सोशल मीडिया है, जहां सब अपनी जिंदगी कितनी खूबसूरत है वो दिखाते हैं, चाहे कमरे में बैठ कर वह रो रहे हैं। मेघा के इस विचार पर प्रशंसक एवं उनके दोस्त भी कमेंट कर अपनी राय रख रहे हैं। इसके अतिरिक्त वह उनके इस हॉट फोटो की भी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है हैं।

एक्ट‍िंग छोड़कर इस मशहूर स्टार ने सड़क पर लगाई दुकान, वीडियो देखकर चौंके लोग

अब इस कपल का हुआ ब्रेकअप, फैंस को लगा झटका

तारक मेहता के बाद शो में होगी नई 'दयाबेन' की एंट्री, खुद प्रोड्यूसर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -