बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, सामने आई ये नई अपडेट
बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, सामने आई ये नई अपडेट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है! बिग बॉस 17 का पहला प्रोमो कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाला है। जी हां, निर्माताओं ने बड़े ही जोरों-शोरों से 17वे सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। वे इस समय प्रतियोगियों की फाइनल लिस्ट बनाने और शो का प्रोमो शूट करने में व्यस्त हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक फोटो सामने आई है। इस फोटो को साझा करते हुए यह दावा किया जा रहा है कि सलमान खान ने ये नया लुक बिग बॉस 17 के प्रोमो वीडियो के लिए रखा है। 

सलमान खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कि गई हैं। उन्होंने फोटो साझा करते हुए इस बात की खबर दी है कि 'सलमान खान बिग बॉस 17 के सेट पर स्पॉट हुए। वैसे तो बिग बॉस 17 का प्रोमो आज दोपहर 2 बजे शूट होने वाला था मगर, सलमान खान चार बजे तक सेट पर पहुंचे।' कहा जा रहा है कि बिग बॉस का 17वा सीजन अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार बिग बॉस की थीम कपल वर्सेस सिंग है। यही वजह है कि बिग बॉस के निर्माता कपल्स और सिंगल को संपर्क कर रहे हैं। कहा जा रहा हैकि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बतौर कपल एंट्री लेने वाले हैं। वहीं कंवर, अनुराग डोभाल एवं हर्ष बेनीवाल जैसे मशहूर यूट्यूबर्स भी शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

26 साल बाद ऐसे दिखने लगे TV के 'कृष्ण', देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

अंकिता लाेखंडे को याद आए 'पवित्र रिश्ता' के दिन, बोली- 'कई बार ऐसा हुआ, जब मेरे अंडरगारमेंट्स...'

क्या स्क्रिप्टेड है 'KBC'? शो के करोड़पति ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -