फैंस के लिए अच्छी खबर, 'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी बिग बॉस की ये विनर
फैंस के लिए अच्छी खबर, 'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी बिग बॉस की ये विनर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' पूरे 5 वर्ष के बाद फिर एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है। सेलेब्रिटी डांस शो झलक दिखला जा का ये 10वां सीजन होगा तथा शो को हिट बनाने की निर्माता हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अनुपमा फेम अभिनेता पारस कलनावत एवं निया शर्मा से लेकर नीति टेलर तक के शो का हिस्सा बनने की खबरें अभी तक सामने आ चुकी हैं तथा अब एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, 'भाबीजी घर पर हैं' फेम अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी शो में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित होंगी।

प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस' सीजन 11 की विजेता 'झलक दिखला जा' में डांस का जलवा दिखाती दिखाई देगी। एंड टीवी के शो 'भाबीजी घर पर हैं' में लंबे समय तक अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का करियर डूबने की कगार पर था जब वह बिग बॉस में आईं तथा फिर एक बार पूरे देश की पसंदीदा बन गईं।

वही रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा 10 में शिल्पा शिंदे का आना प्रशंसकों के लिए भी एक बड़ी खबर होगी। शिल्पा बीते काफी समय से टीवी पर दिखाई नहीं दी हैं। पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती दिखाई दी थीं जिसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया नहीं मिली। झलक दिखला जा की बात करें तो इस बार माधुरी दीक्षित इस शो को जज करने वाली हैं।

भरी महफ़िल में इस मशहूर हसीना ने उड़ाया पति का मजाक, सामने आया ये VIDEO

क्या दीपिका ने छोड़ दी है इंडस्ट्री? खुद एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

दुबई की नौकरी छोड़ मुबंई में आकर एक्टर कैसे बना 'तारक मेहता...' शो का ये मशहूर स्टार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -