कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक और बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने आहिस्ता-आहिस्ता प्रशंसकों के बीच अपनी एक विशेष पहचान बना ली है। कार्तिक की मूवीज की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। ऐसे में अब कार्तिक की बैक टू बैक नई मूवीज की घोषणा किया जा रहा है। अब कार्तिक आर्यन के हाथ एक और नई मूवी लग गई है। जी हां अब कार्तिक एकता कपूर की नई मूवी में दिखाई देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वही कई अपकमिंग मूवीज की घोषणा के बीच काफी वक़्त से कार्तिक का नाम फिल्म ‘फ्रेडी’ से जोड़ा जा रहा था। मगर फाइनली ऑफिशियल तौर पर इस मूवी की घोषणा कई दी गई है। हाल ही में घोषणा की गई है कि कार्तिक आर्यन फ्रेडी फिल्म में नजर आएंगे तथा अभिनेता ने फिल्म को साइन भी कर लिया है। आपको बता दें कि अभिनेता की इस नई मूवी को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं। जबकि इस मूवी का डायरेक्शन शशांक घोष करेंगे, जिन्होंने इससे पूर्व ‘वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन किया था।

जैसा कि मूवी का नाम थोड़ा हटकर है तो हर कोई जानना चाहता है कि आखिर मूवी किस प्रकार की होगी। तो आपको बता दें कि फ्रेडी एक रोमांटिक- थ्रिलर फिल्म होगी। तीन माहों से इसके प्री- प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा था तथा अब यह फ्लोर पर जाने के लिए रेडी है। हालांकि पहले जानकारी आई थी कि कार्तिक की इस मूवी का डायरेक्शन पहले अजय बहल करेंगे मगर अब यह जिम्मेदारी शशांक घोष ने ली है।

बिग बॉस में आने वाली थी Ex रोडीज विनर, अचानक हुआ भयंकर एक्सीडेंट और छिन गए सभी प्रोजेक्ट

सीएम बोम्मई ने किया एलान, कहा- "केंद्र कर्नाटक को 1 करोड़ कोविड-19 वैक्सीन..."

'ये चांद सा रौशन चेहरा' से 'बहारों फूल बरसाओ' तक मोहम्मद रफी के वो गाने जिन्होंने छोड़ी अलग छाप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -