बिग बॉस में आने वाली थी Ex रोडीज विनर, अचानक हुआ भयंकर एक्सीडेंट और छिन गए सभी प्रोजेक्ट
बिग बॉस में आने वाली थी Ex रोडीज विनर, अचानक हुआ भयंकर एक्सीडेंट और छिन गए सभी प्रोजेक्ट
Share:

मनोरंजन जगत के स्टार्स अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है वही इस बीच पूर्व रोडीज विजेता श्वेता मेहता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें बिग बॉस में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होने वाला था। मगर ऐसा हो इससे पूर्व ही वो दुर्घटना की शिकार हो गई थीं। सितंबर 2019 में सूरत में उनका भंयकर एक्सीडेंट हुआ था। इस दुर्घटना में उन्हें कई सारी गंभीर चोट आई थी। 

अपने एक इंटरव्यू में श्वेता मेहता ने कहा कि इस दुर्घटना के चलते उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स खोने पड़े थे। श्वेता ने ये भी कहा कि 8 सितंबर 2019 को वे किसी से मिलने वाली थीं तथा बिग बॉस में अपने भाग लेने को लेकर चर्चा करने वाली थीं। श्वेता ने बताया- जब मैं अपने करियर के पीक पर थी, मेरा एक्सीडेंट हो गया था। मैं 6 माह तक बेड पर रही थी। इस के चलते मैंने कई सारे प्रोजेक्ट्स खोए। उस वक़्त मैं 4 ब्रांड्स को एंडोर्स कर रही थी। 15 दिन पूर्व एक म्यूजिक वीडियो किया था। मैंने अपने सांग को प्रमोट भी किया था। 

आगे उन्होंने कहा, मैं पंजाब के कॉलेजों में सांग्स को प्रमोट करने के लिए जाने वाली थी। मगर नहीं जा सकी। मैंने पंजाबी फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया था। जो कि जबरदस्त  गया था। निर्माता मेरे ऑडिशन से खुश थे। बिग बॉस के निर्माता प्रतियोगियों को कास्ट कर फाइनल कर रहे थे। मैं भी इस सिलसिले में बिग बॉस की टीम के कास्टिंग एजेंट से 8 सितंबर 2019 को मिलने वाली थी, मगर 6 तारीख को मेरे साथ ये हादसा हो गया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जैस्मिन भसीन ने बोल डाली ऐसी बात की हुई जमकर ट्रोल

कोरोना के कारण राखियां बेचने पर मजबूर हुई ये मशहूर अभिनेत्री

शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -