खुशखबरी! प्रयागराज माघ मेले के लिए तैयार हुई 2400 बसें
खुशखबरी! प्रयागराज माघ मेले के लिए तैयार हुई 2400 बसें
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गंगा-यमुना एवं सरस्वती के त्रिवेणी संगम पर 6 जनवरी से 18 फरवरी तक माघ मेले चलने वाला है। इसमें होने वाले मुख्य स्नान के लिए मेला विशेष बसों की व्यवस्था की गई है, जिसमें उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने 2400 बसों का बेड़ा तैयार किया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, यूपी के प्रयागराज में होने वाले माघ मेले के लिए लोगों को परेशानी ना हो, इसके लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने बसों को तैयार किया है। इनके लिए राज्य के 10 शहरों को चयनित किया गया है जोकि बस अड्डे से वह तहसील से डायरेक्ट माघ मेले के लिए चलाई जाएंगी। प्राप्त खबर के अनुसार,  6 जनवरी, 14 और 15 जनवरी, 21 जनवरी (मोनी अमावस्या), 26 जनवरी (बसंत पंचमी), फरवरी महीने की पूर्णिमा, 18 फरवरी (महाशिवरात्रि) को लखनऊ से 300, कानपुर से 260 , अयोध्या से 220, गोरखपुर से 380, आजमगढ़ से 360, बनारस से 300, प्रयागराज से 550, चित्रकूट धाम से 230 , झांसी से 50, देवी पाटन से 150 बसें सीधा चलाई जाएंगी।

वही यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम के एमडी संजय कुमार के अनुसार, माघ मेले के चलते भक्तों के लिए रोडवेज बसों की व्यवस्था कर ली गई है तथा सभी को निर्देश दे दिया गया है कि माघ मेले स्नान के लिए विशेष रूप से ये बसें चलाई जाएंगी।

एक ही परिवार के 8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, 4 वर्षीय मासूम ने दी मुखाग्नि तो देखकर रो पड़ा हर कोई

इस परिवार में एक साथ हुई 35 लोगों की मौत, अब PM मोदी ने पत्र लिख जताया दुःख

भारी ठंड ने बरपाया कहर, MP के इन शहरों में बदला स्कूल का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -