गोलू मोलू सा चेहरा..उस पर बड़ी बड़ी आंखें अपनी माँ संग आउटिंग पर निकले जेह
गोलू मोलू सा चेहरा..उस पर बड़ी बड़ी आंखें अपनी माँ संग आउटिंग पर निकले जेह
Share:

पटौदी ब्रदर्स यानि  तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान बाॅलीवुड के सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहने वाले स्टार किड्स हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटों की फोटोज भी चर्चाओं में बनी रहती है। तैमूर और जहांगीर की तस्वीरें आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल होने लग जाती है। हाल ही में करीना के छोटे लाडले की तस्वीरें सामने आईं हैं।
 
इन फोटोज में जेह अपनी मां करीना के साथ दिखाई दे रही है। वह मम्मी संग कार राइड पर जा रहे है। फोटोज में आप देख सकते हैं करीना का गोलू-मोलू बेटा जेह कार की खिड़की से बाहर तांक-झांकी करते हुए दिखाई दे रहे है। करीना ने उन्हें ठीक से बैठाने का प्रयास भी किया भी लेकिन जेह मम्मी की गोद में उछलता-कूदता हुआ नज़र आया। जेह अली खान 14 माह के हैं लेकिन चीजों को समझने लग गए है। मीडिया को देख जेह अपनी आंखें बड़ी -बड़ी करते हुए अजीब सा चेहरा बना रहे हैं। फैंस करीना और जेह की इन फोटोज को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है। 

 ख़बरों की माने तो जेह के जन्म के उपरांत करीना ने लंबे वक़्त तक अपने बेटे का चेहरे किसी को नहीं दिखाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात तक का खुलासा नहीं होने दिया था कि उन्होंने लाडले का नाम क्या रखा है। तकरीबन 6-7 माह के उपरांत उन्होंने अपनी बुक के माध्यम से बेटे का नाम बताया था। उनकी बुक करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल में उन्होंने बेटे का नाम जहांगीर बताया था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर दिया गया था। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली है। मूवी में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में है। लाल सिंह चड्ढा इसी वर्ष  अगस्त में रिलीज की जाने वाली है। इसके अलावा वे सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है।

रणबीर-आलिया से किन्नरों ने मांगे 1 लाख रुपए, जानिए कपल ने कितने दिए?

'काम के बदले बनाने होंगे संबंध', मशूहर अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा

रणबीर-आलिया की शादी में EX ने दिए लाखों के गिफ्ट्स, जानिए किसने क्या दिया?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -