रणबीर-आलिया की शादी में EX ने दिए लाखों के गिफ्ट्स, जानिए किसने क्या दिया?
रणबीर-आलिया की शादी में EX ने दिए लाखों के गिफ्ट्स, जानिए किसने क्या दिया?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पति-पत्नी बन चुके हैं। इस कपल की शादी के बाद कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। जी हाँ, कभी इस कपल की मेहंदी की फोटोज सामने आती है तो तो कभी जूता चुराई का बजट सामने आता है। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अब इस कपल को शादी में मिले गिफ्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। आइए जानते हैं किसने क्या गिफ्ट दिया है। मिली जानकारी के तहत रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने कपल को लगभग 15 लाख रुपए की चोपार्ड की घड़ी दी है।

वहीं कैटरीना कैफ ने रणबीर और आलिया को प्लैटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। इसकी कीमत लगभग 14.5 लाख रुपए है। इसी के साथ आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी एक्ट्रेस को खास तोहफा दिया है। जी दरअसल उन्होंने एक्ट्रेस को तीन लाख का हैंडबैग गिफ्ट किया है। इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट को डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। जी हाँ और इसकी कीमत नौ लाख रुपए है।

वहीं वरुण धवन ने अपनी खास दोस्त आलिया भट्ट को गुच्ची की सैंडल गिफ्ट की हैं। जी हाँ और इसकी कीमत लगभग चार लाख रुपए है। इसी के साथ अदाकारा की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद को करीब 2.50 करोड़ रुपये की एक एक्सपेंसिव घड़ी तोहफे में दी है। वहीं अगर हम कपल की बात करें तो रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट को बेहद महंगी डायमंड रिंग गिफ्ट की है। वहीं आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर को तोहफे में एक हैंडबैंड गिफ्ट किया है।

आखिर क्यों आलिया-रणबीर की शादी रखी गई सीक्रेट, नीतू कपूर ने किया खुलासा

3000 घंटे में तैयार हुआ था आलिया भट्ट का मेहँदी का लहंगा, जानिए खासियत

दूसरी शादी करने वाली हैं करिश्मा कपूर, आलिया-रणबीर की शादी में मिला हिंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -