'काम के बदले बनाने होंगे संबंध', मशूहर अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा
'काम के बदले बनाने होंगे संबंध', मशूहर अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनका नाम आमिर खान से जोड़ा जाता है हालाँकि ऐसा कुछ नहीं है और इस बात को फातिमा काफी समय पहले ही साफ़ कर चुकीं हैं। आपको बता दें कि फातिमा सना शेख कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका में नजर आ चुकी हैं और वह दो दशक से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्हें आप सभी ने इश्क, चाची 420, वन टू का फोर और बड़े दिलवाला जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में देखा होगा। इसके अलावा वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं और अब जल्द ही एक्ट्रेस एक बार फिर बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आप सभी को यह तो पता ही होगा कि साल 2016 में एक्ट्रेस आमिर खान की फिल्म दंगल में लीड रोल में नजर आई थीं।

जी हाँ और इस फिल्म के बाद वह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बनीं। वहीं इसमें अलावा वह सूरज पर मंगल भारी और लूडो, जैसी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकीं हैं। इन सभी के बीच एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने जीवन में कई कठिनाइयों का सामना किया है। जी हाँ, उन्होंने बताया कि '3 साल की उम्र में मेरे साथ छेड़छाड़ की गई थी। यह महिलाओं के लिए एक कलंक की तरह है कि मैं इसके बारे में कभी बात नहीं कर पाती। लेकिन अब मुझे उम्मीद है कि समय बदल गया है। अब पूरे देश और दुनिया भर के लोगों में यौन उत्पीड़न के बारे में जागरूकता बढ़ी है। पहले कहा जाता था कि इन सब पर बात न करें। लोग गलत समझेंगे।'

इसी के साथ कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- 'मैंने कास्टिंग काउच का भी सामना किया है। जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब कहा जाता था कि संबंध बनाने से आपको नौकरी मिल जाएगी। कई बार ऐसा हुआ है कि मैंने फिल्मों में काम करने के कई मौके गंवाए। कई बार ऐसा हुआ है कि मैं एक फिल्म का हिस्सा हूं और मुझे निकाल दिया गया क्योंकि मेरी जगह किसी को कॉन्फ्रेंस के कारण रखा गया।' इसके अलावा भी उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए।

रणबीर-आलिया की शादी में EX ने दिए लाखों के गिफ्ट्स, जानिए किसने क्या दिया?

इनाया को सोहा ने टॉयलेट पेपर में लपेटकर बनाया ‘ईस्टर अंडा’

आखिर क्यों आलिया-रणबीर की शादी रखी गई सीक्रेट, नीतू कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -