रणबीर-आलिया से किन्नरों ने मांगे 1 लाख रुपए, जानिए कपल ने कितने दिए?
रणबीर-आलिया से किन्नरों ने मांगे 1 लाख रुपए, जानिए कपल ने कितने दिए?
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। यह कपल बीते दिनों मुंबई में अपने आवास पर शादी के बंधन में बंध गए। जी हाँ और इस शादी में कपल ने अपने परिजन और बेहद करीबी दोस्तों को इनवाइट किया था। अब इस समय इस नए कपल को लोग बधाइयों के साथ अपना आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार भी दे रहा हैं। इसी कड़ी में बीते दिन ही किन्नर समाज के लोग भी शामिल हो गए हैं। जी दरअसल बेटी शनिवार को रणबीर और आलिया की खुशियों का जश्न मनाने कुछ किन्नर भी उन्हें आशीर्वाद देने कपल के घर पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में कुछ किन्नर वास्तु के बाहर खड़े होकर रणबीर और आलिया की शादी की बंधाईयां दे रहे है। इसी के साथ ही नाच और गा भी रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि किन्नर कपल के घर के बाहर शगुन भी मांग रहे हैं। ऐसे में इस नए जोड़े ने किन्नरों को निराश नहीं किया। मिली जानकारी के मुताबिक, किन्नरों ने आलिया और रणबीर से 1 लाख रुपये शगुन की डिमांड की थी, लेकिन बाद में वो 21 हजार रुपये लेने पर राजी हो गए। आप सभी को बता दें कि इस समय बीते कल यानि 16 अप्रैल की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रहीं हैं।

इस कपल ने 'वास्तु' में एक शानदारी पार्टी रखी जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। इस रिसेप्शन पार्टी में गौरी खान, आमिर खान और शाहरुख खान भी नजर आए। इसके अलावा रिसेप्शन पार्टी में अर्जुन-मलाइका, अदार-तारा सुतारिया, श्वेता बच्चन, शकुन बत्रा, रोहित धवन और उनकी पत्नी जान्हवी, लव रंजन और उनकी पत्नी अलीशा वैद, संगीत संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती समेत कई सितारे शामिल हुए हैं।

'काम के बदले बनाने होंगे संबंध', मशूहर अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा

रणबीर-आलिया की शादी में EX ने दिए लाखों के गिफ्ट्स, जानिए किसने क्या दिया?

इनाया को सोहा ने टॉयलेट पेपर में लपेटकर बनाया ‘ईस्टर अंडा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -