इस दीवाली पटाखों की नहीं, 'गोलमाल अगेन' को देखने की कीजिये तैयारी
इस दीवाली पटाखों की नहीं, 'गोलमाल अगेन' को देखने की कीजिये तैयारी
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' के खूब चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. और जैसी कि उम्मीद थी फैंस ट्रेलर देखकर क्रेजी हो चुके हैं. ट्रेलर के बाद दर्शक अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, गोलमाल अगेन दिवाली पर यानि की 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. रोहित शेट्टी के बारे में जो कि टेलीविजन पर खतरों के खिलाडी में हमे होस्ट के रूप में नजर आ ही रहे है.

साथ ही साथ वह अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर भी काफी सक्रिय है. इस फिल्म में एक प्रकार से कई दिग्गज सितारे हमे नजर आने वाले है. जिसमे अजय देवगन व तब्बू जैसे स्टार्स भी शामिल है. अब रोहित शेट्टी की फिल्म का एक शानदार व गुदगुदाता हुआ ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. इससे एक दिन पहले फिल्म के चार चुलबुले पोस्टर भी रिलीज हुए थे.

खास बात यह है कि फिल्म प्रोड्यूसर ने ट्रेलर लांच के दौरान साफ साफ कहा है कि गोलमाल अगेन भारत में लगभग 4000 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. यानि की गोलमाल सीरिज में सबसे ज्यादा स्क्रीन.. एक तो दिवाली का मौका.. दूसरा 4000 स्क्रीन.. यानि की कमाई का ओवरडोज यानि एक बार फिर से रोहित शेट्टी की तिजोरी भरने वाली है.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -