जॉन और देओल्स से भिड़ेंगे खिलाड़ी कुमार
जॉन और देओल्स से भिड़ेंगे खिलाड़ी कुमार
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों का कम्पटीशन जायज है. कई बार ऐसे मौके आते हैं जब दो सुपर स्टार की फ़िल्में एक ही दिन रिलीज़ होती हैं. इस बार बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं बल्कि तीन सुपर स्टार्स की फ़िल्में एक ही दिन रिलीज़ हो रही हैं. तीनों फिल्मों में जबरदस्त कम्पलीटिशन देखने मिलेगा. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' जहां 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. अब इसी दिन दो बड़ी फ़िल्में और बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही हैं.

अब तक बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'गोल्ड' का कम्पटीशन सिर्फ देओल्स की फैमिली फिल्म 'यमला पगला दीवाना' से ही अकेला था पर अब इस दिन एक और बड़ी फिल्म रिलीज़ हो रही है. जॉन अब्राहम और मनोज बाजपाई की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. अब तीनों फिल्मों में जबरदस्त कम्पटीशन देखने मिलेगा. हालांकि तीनों फिल्मों एक दूसरे के काफी डिफरेंट हैं. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' हिस्टोरिकल स्पोर्ट फिल्म हैं  तो वहीं सनी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है और  जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' एक एक्शन सीक्वेंस फिल्म है.    

ये तीनों फिल्मों के एक-दूसरे का जबरदस्त बिज़नेस काटेंगी. इस ट्रिपल क्लैश में तीनों फिल्मों में से किसी का भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाना काफी मुश्किल हो जाएगा. अब देखते हैं कि कौनसी फिल्म का दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर पाएगी.

फिर दिल जीत लेगा 'गदर' का जीते

सलमान की रेस का 5वें दिन दिखा असली रंग, बॉक्स ऑफिस पर हुआ ये हाल

करीना ने सलमान खान से लिया पंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -