सलमान की रेस का 5वें दिन दिखा असली रंग, बॉक्स ऑफिस पर हुआ ये हाल

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने अपनी रिलीज़ के साथ ही शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्ज़ा जमा लिया था. ख़राब रिव्यु के बावजूद भी सलमान की रेस बॉक्स ऑफिस काफी तेज स्पीड हुई. सलमान खान के स्टारडम की वजह से फिल्म 'रेस 3' सिर्फ तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई पर अब यह रेस एक दम धीमी पड़ गई है. 

फिल्म 'रेस 3' 15 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी और अपने वीकेंड के तीनों दिन शुक्रवार 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 38 करोड़ का जबरदस्त कारोबार किया पर फिल्म का चौथे दिन से ग्राफ डाउन हो गया है. फिल्म चौथे दिन 14.24 करोड़ और पांचवे दिन सिर्फ 8-9 करोड़ का कारोबार कर पाई है. हालाँकि फिल्म ने अब तक 128 करोड़ रुपये का कारोबार लिया है. चौथे और पांचवे दिन एक दम गिरे ग्राफ से जाहिर हो गया है फिल्म ने अब तक सिर्फ सलमान खान के स्टारडम से पैसे कमाए है.

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' ने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज़ कर लिए हैं. यह रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसका निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और फ्रेड्डी शाह जैसे कलाकार नज़र आए हैं. फिल्म 'रेस 3' को सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया हैं. 

करीना ने सलमान खान से लिया पंगा

SANJU : सामने आया करिश्मा का माधुरी लुक, ऐसे साथ रहते थे संजू बाबा और माधुरी दीक्षित

इतने करोड़ में सिमट कर रहे गई जॉन की 'परमाणु'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -