करीना ने सलमान खान से लिया पंगा

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और करीना कपूर खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने कई फिल्में साथ की हैं, लेकिन अब इन दोनों के बीच पंगा चल रहा है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्या बात हो गई, जो दोनों दोस्त एक—दूसरे से पंगा ले रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि करीना और सलमान के बीच असल जिंदगी में कोई झगड़ा नहीं हुआ है, बल्कि बॉक्स आॅफिस पर दबंग खान की फिल्म रेस—3 से करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग की टक्कर चल रही है। सल्लू मियां की फिल्म करीना की फिल्म पर भारी नहीं पड़ी है। 

खबरों के अनुसार, रेस—3 ने कमाई के कई आंकड़ों को पार कर लिया है और इस फिल्म ने कई फिल्मों की कमाई की रफ्तार को कम कर दिया है, लेकिन वीरे दी वेडिंग को रोक पाने में यह फिल्म असफल हुई है। अभी भी चार महिला दोस्तों की कहानी पर आधारित यह फिल्म दमदार कमाई कर रही है। पिछले वीकेंड तक इस फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि सुल्तान की रेस... के सामने करीना की वेडिंग... फीकी पड़ जाएगी, मगर ऐसा कुछ हुआ नहीं। वीरे दी वेडिंग ने वीकेंड में 3 करोड़ से ज्यादा कमाए। इस फिल्म के बोल्ड सीन्स को लेकर ऐसा माना जा रहा था कि यह ज्यादा नहीं चलेगी, मगर क्रिटिक्स को पीछे छोड़ फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। वीरे दी वेडिंग एक जून को 2177 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। विदेश में इसे 470 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। 

बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया हैं। यह फिल्म अनिल कपूर प्रोडक्शन के तहत बनी है और यह शादी की कहानी पर आधारित है। करीना बेटे तैमूर के जन्म के बाद इस  फिल्म से कमबैक कर रही हैं। 

Video: फोटोग्राफर्स क्लिक कर रहे थे फोटोज सुर्ख अंदाज में बोली बेबो - मैंने बालों में तेल लगा रखा है

मास्टरबेशन सीन करने के लिए स्वरा ने डायरेक्टर से की थी ऐसी डिमांड, सुनकर चौक जाएंगे

'परमाणु', 'राज़ी' और 'वीरे दी वेडिंग' पर नहीं चल पाया 'काला' का जादू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -