फिर दिल जीत लेगा 'गदर' का जीते
फिर दिल जीत लेगा 'गदर' का जीते
Share:

फिल्म 'गदर—एक प्रेम कथा' में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाला लड़का एक बार फिर आपका दिल जीतने को तैयार है। फिल्म गदर में जीते का किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था। अब उनकी फिल्म जीनियस आ रही है, जिसमें वह एक युवा लड़के का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का आॅफिशियल टीजर बुधवार को लांच किया गया। टीजर में उत्कर्ष एक अलग अंदाज में दिख रहे हैं। 

टीजर की शुरुआत गदर—एक प्रेम कथा के उस सीन से होती है, जिसमें सनी देओल अपने बेटे जीते और पत्नी के साथ पाकिस्तान से बाहर आते हैं। टीजर में लिखा आता है कि 2001 में जीते ने सबका दिल जीत लिया था, अब 2018 में एक बार फिर वह सबका दिल जीतने आ रहा है। इसके बाद जीनियस फिल्म के कॉलेज का सीन आता है, जिसमें उत्कर्ष और इशिता चौहान दिखाई देते हैं। टीजर में बीच—बीच में गदर के जीते और जीनियस के उत्कर्ष को कंपेयर करते दिखाया गया है। टीजर में उत्कर्ष फिल्म  में कुछ एक्शन सीन करते भी दिखाई दे रहे हैं। 

इस टीजर को लांच होने के कुछ ही घंटों में 18 हजार व्यू मिल चुके हैं। फैंस उत्कर्ष की अदाकारी की तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म को गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने निर्देशित  किया है। उत्कर्ष अनिल शर्मा के बेटे हैं। इस फिल्म में उत्कर्ष के अपोजिट इशिता चौहान हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनिल शर्मा की अपने बेटे को जीनियस बनाने की कोशिश  कहां तक सफल होती है। यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी। 

'जीनियस' बनेगा 'गदर' के डायरेक्टर का बेटा

बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़

अपनी लचीली कमर मटकाकर उर्वशी रौतेला ने किया सेक्सी बेली डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -