इंसानों के भगवान ने ही किया मानवता को शर्मसार, जानिए पूरा मामला
इंसानों के भगवान ने ही किया मानवता को शर्मसार, जानिए पूरा मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के कोटद्वार में एक चिकित्सक ने नशे में मरीज के घरवालों से बदतमीजी की। उन्होंने जब इसकी शिकायत कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से करने की धमकी दी तो उसने उनके विरुद्ध भी अनाप-शनाप बोला। इसका वीडियो वायरल होने के पश्चात डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया है।  

वही स्वास्थ्य विभाग के अफसर ने बताया कि कैबिनेट मंत्री एवं चौबट्टाखाल से MLA सतपाल महाराज के विरुद्ध अभद्र भाषा का उपयोग करने और सतपुरी के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नशे की हालत में मरीज एवं उनके तीमारदारों के साथ बुरा बर्ताव करने के आरोप में एक डॉक्टर को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया। निलंबित किए गए डॉक्टर का नाम शिवकुमार था तथा वह सतपुली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) का चिकित्सा पदाधिकारी था। सतपुली सतपाल महाराज के विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल में ही स्थित है। स्वास्थ्य सचिव आर राजेश कुमार ने डॉक्टर को निलंबित कर दिया।  

अफसर ने कहा कि शिवकुमार नशे में पाया गया था जब सोमवार देर रात दो लोग पास के एक गांव से एक मरीज को उपचार के लिए सीएचसी लाए थे। जब उन्होंने चिकित्सक से मरीज का उपचार करने का अनुरोध किया, तो उन्होंने उसे हायर सेंटर रेफर करने की औपचारिकता आरम्भ कर दी। चिकित्सक ने तीमारदारों के साथ बुरा बर्ताव किया तथा जब धमकी दी कि इसकी शिकायत वह सतपाल महाराज से करेंगे, तो उनके बारे में भी अनाप-शनाप बोला। मरीज के साथ आए लोगों ने इसका वीडियो बनाया तथा सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके पश्चात् उसे ससपेंड कर दिया गया।

चीन से भारत आ पहुंची 'कोरोना आफत', CM बघेल ने केंद्र सरकार से की ये अपील

तीन करोड़ रूपये की शासकीय भूमि से हटाया गया अतिक्रमण

यूपी में कोहरे का कहर, सड़क हादसों की चपेट में आए 20 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -