दोपहर 3 बजे तक 67 प्रतिशत वोटिंग
दोपहर 3 बजे तक 67 प्रतिशत वोटिंग
Share:

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव के तहत पंजाब में 117 सीट के लिए मतदान हुआ। सुबह से ही मतदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह बना हुआ था। माॅक पोल के बाद जब ईवीएम को रेंडमाईज़ किया गया तो फिर वोटिंग प्रारंभ हुई। वोटिंग के परिणाम 11 मार्च को मिलेंगे। पंजाब और गोवा इन दोनों ही राज्यों में मतदान अच्छा रहा। गोवा के मतदान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट कर लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

हालांकि गोवा में मतदान का आंकड़ा दोपहर के समय 67 प्रतिशत था तो दूसरी ओर पंजाब में यह आंकड़ा लगभग इस समय तक 48 प्रतिशत पर था। गोवा में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी मतदान किया। कांग्रेस में शामिल नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पंजाब में मतदान के बाद सोनिया गांधी राहुल गोंधी और प्रियंका गांधी का समर्थन किया गया।

पंजाब में अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह ने कहा कि यहां पर भाजपा अकाली गठबंधन फिर जीतेगा। कांग्रेस को हार का सामना करना होगा तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी को भी विशेष सफलता नहीं मिलेगी। पंजाब के पटियाला से आप उम्मीदवार जनरल जे जे सिंह ने भी वोटिंग की। गोवा को लेकर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने मीडिया से कहा था कि गोवा में भाजपा की सरकार बनेगी। गोवा में मतदान की शुरूआत प्रातः 7 बजे हो गई थी। बड़े पैमाने पर लोगों ने मतदान किया। मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी मतदान किया। पंजाब में मतदान प्रातः 8 बजे प्रारंभ हो गया था।

पंजाब और गोवा में प्रचार का आज अंतिम दिन, राहुल और केजरीवाल करेंगे सभाए

‘AAP’ के खुफियां सर्वेक्षण के मुताबिक गोवा में पार्टी को मिल सकती है 24 सीटें

पंजाब - गोवा में वोटिंग शुरू, बादल- अमरिंदर की प्रतिष्ठा दांव पर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -