अपनी क्यूटनेस से फिर कहर ढाती नजर आईं गिजेल ठकराल
अपनी क्यूटनेस से फिर कहर ढाती नजर आईं गिजेल ठकराल
Share:

इस दुनिया में किम कारदर्शियां के कई फैंस हैं और जब भी गिज़ेल ठकराल का नाम लिया जाता है तो भी किम कारदर्शियां का फिगर सामने आ गया है. आपको बता दें कि गिजेल को आप सभी ने बिग बॉस के घर में देखा ही होगा जहाँ उन्होंने जमकर हॉटनेस फैलाई थी. गिज़ेल को देसी किम कार्दशियन कहते हैं क्योंकि उनका हॉट फिगर सभी को मदहोश कर देता है. गिजेल हर बार ही खुद को किम कार्दशियन जैसी साबित कर भी देती हैं वह भी अपनी तस्वीरों के द्वारा. वहीं हर बार की तरह इस बार भी गिज़ेल ने हॉट फोटोज शेयर कर ये साबित कर दिया है कि वो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में गिज़ेल ने बलकक ड्रेस में अपनी सेक्सी अदाओं को फ्लॉन्ट किया है जो बहुत आकर्षक दिख रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक टॉप पहना है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Care less about what u own......Care more about how you live #indiangirl #'

इस फोटो में गिजेल बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज सभी को मदहोश कर रहा है. वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. वहीं एक बार फिर से गिज़ेल की इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. गिजेल का यह लुक वाकई में दिल छू लेने वाला है.

इस हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें आपको ठण्ड में दिला देगी गर्मी का अहसास

देसी किम कार्दशियन ने फिर शेयर कर दी अपनी कामुक कर देने वाली तस्वीरें

अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना कर रहीं हैं गिजेल ठकराल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -