पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल
पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल
Share:

हर दिन अपनी एससी तस्वीरों से कोई ना कोई एक्ट्रेस इंस्टाग्राम को गर्म कर ही देती है ऐसे में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस में नजर आई गिजेल का नाम उसमे ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. जी हाँ, वह आए दिन अपनी सेक्सी और न्यूड तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा देती है. ऐसे में हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि गिजेल ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में वह पर्पल रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Don’t call me till the checks clear................to all the lovely producers & event organisers out there

आप सभी को बता दें कि गिजेल आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आती हैं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनके लुक के लिए आए दिन पॉपुलर होती रहती हैं. आपको बता दें कि इस बार फिर से उन्होंने कयामत ढाई है क्योंकि वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन दिनों वह इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं लेकिन उनकी तस्वीरें रातों रात वायरल हो जाती हैं और सभी को खूब पसंद भी आती है.

गिजेल का हॉट लुक हर किसी के लिए ख़ास होता है और उनके लुक्स की तारीफें आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. वहीं उनकी इन तस्वीरों पर यूजर्स ने उन्हें अडल्ट स्टार तक कह दिया है जो उनकी हॉटनेस के कारण कहा गया है. गिजेल बिग बॅास के बाद केवल अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रही हैं और रहती हैं.

अपने सेक्सी निजी अंगों को फ्लॉन्ट करते नजर आई यह एक्ट्रेस

बिकिनी में फोटोशूट करवाकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही ये मॉडल

अपने सेक्सी निजी अंगों को फ्लॉन्ट करते नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -