गोवा में कोरोना संक्रमण रोकने ​के लिए अपनाया गया नया तरीका

गोवा में कोरोना संक्रमण रोकने ​के लिए अपनाया गया नया तरीका

 

गोवा के हेल्थ मिनिस्टर विश्वजीत राणे ने बताया कि प्रदेश में बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर उन्होने कहा कि सार्वजनिक परिवहन बसें और बस स्टैंड को सैनिटाइज किया जाना चाहिए. प्रदेश में शनिवार को 117 नए कोरोना संक्रमित केस दर्ज किए गए हैं. अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 हजार 368 तक पहुंच गया है. संक्रमितों की संख्या को बढ़ता देख हेल्थ मिनिस्टर ने बताया कि बसों को क्लीन सैनिटाइज करने की जरूरत के लिए सीएम प्रमोद सावंत से चर्चा की गई है.

सीएम योगी को प्रियंका ने लिखी चिट्ठी, महिला अफसर ख़ुदकुशी मामले में जांच की मांग

बता दें कि भारत में कोविड-19 संक्रमितों का आंकड़ा आठ लाख तेवीस हजार के पार पहुंच गया है. वह मरने वाले संक्रमितों की तादाद 22 हजार के पार पहुंच गई है. हर दिन यह संख्या बढ़ती जा रहा है. भारत में महाराष्ट्र, तमिलनाडु और देश की राजधानी दिल्ली सबसे अधिक संक्रमित प्रदेश है. यहां पर संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. 

कोरोना संक्रमित पाया गया विकास दुबे को कानपुर लाने वाली टीम का कांस्टेबल, मचा हड़कंप

यह कोरोना वायरस पूरे विश्व में बुरी तरह फैल चुका है. विश्व में भारत 3 नंबर पर संक्रमित देश है. इससे अलावा ब्राजील और अमेरिका सबसे अधिक संक्रमित देश बन चुका है. बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8 लाख 23 हजार के पार पहुंच गया है. वह मरनेवालों की संक्रमितों की संख्या 22 हजार के पार पहुंच गई है. वही, विश्व में अमेरिका सबसे ​अधिक संक्रमित मुल्क हैं. यहां पर संक्रमितों की  संख्या 32 लाख 90 हजार के पार पहुंच गया है वहीं वायरस से जान गवाने वालों की संख्या 1 लाख 26 के पार पहुंच गई है.

आज होगा शिवराज सरकार में कैबिनेट विभाग का बंटवारा, लंबे समय से हो रहा इंतजार

राहुल ने केंद्र पर फिर किया हमला, कहा- पीएम मोदी के रहते चीन ने कैसे छीन ली भारत की जमीन ?

क्या सिंधिया की तरह पायलट भी छोड़ देंगे कांग्रेस ? भाजपा सांसद ओम माथुर ने दिया जवाब