राहुल ने केंद्र पर फिर किया हमला, कहा- पीएम मोदी के रहते चीन ने कैसे छीन ली भारत की जमीन ?

राहुल ने केंद्र पर फिर किया हमला, कहा- पीएम मोदी के रहते चीन ने कैसे छीन ली भारत की जमीन ?

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को लद्दाख विवाद मामले पर मोदी सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है. राहुल गांधी ने कहा कि ऐसा क्या हुआ कि पीएम मोदी के रहते भारत माता की पवित्र धरती को चीन ने छीन लिया? राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीटर पर साझा करते हुए मोदी सरकार से सवाल किया है। रिपोर्ट में एक सुरक्षा विशेषज्ञ का दावा है कि केंद्र सरकार LAC के मुद्दे पर चीन के साथ जारी गतिरोध को लेकर मीडिया को 'गुमराह' कर रही है. गलवान घाटी में यह हालात भारत के लिए नुकसानदेह साबित होंगे.

इसी रिपोर्ट को ट्वीटर पर साझा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, 'ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र धरती को चीन ने छीन लिया?' लद्दाख में LAC पर गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हुए हिंसक संघर्ष के बाद से राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार की नीति को लेकर सवाल उठा रहे हैं. इस मुद्दे पर राहुल गांधी कहते रहे हैं कि पीएम मोदी चीन के दावे के साथ खड़े हैं, किन्तु वह हमारी सेना के साथ खड़े दिखाई नहीं देते हैं.

राहुल गांधी ने कहा था कि चीन ने हमारी भूमि ले ली. भारत इसे वापस पाने के लिए वार्ता कर रहा है. चीन कह रहा है कि यह भारत का इलाका नहीं है. पीएम मोदी ने सार्वजनिक रूप से चीन के दावे का समर्थन किया है. प्रधानमंत्री चीन का समर्थन किसलिए कर रहे हैं और भारतीय सेना का समर्थन क्यों नहीं कर रहे हैं. आपको बता दें कि गलवान मुद्दे पर हुई सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि न तो कोई भारत की सीमा में घुसा है और हमारी किसी पोस्ट पर किसी ने कब्जा किया है.

सीएम योगी को प्रियंका ने लिखी चिट्ठी, महिला अफसर ख़ुदकुशी मामले में जांच की मांग

विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले भाजपा सांसद- 'सीएम से लेकर PM तक सभी देते हैं अपराधियों को संरक्षण'

10 विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे पायलट ! क्या 'कमलनाथ' जैसा होगा गहलोत सरकार का हाल ?