न्यू ईयर पार्टी के बाद कमरे में मिली लड़की की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
न्यू ईयर पार्टी के बाद कमरे में मिली लड़की की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

दुमका: झारखंड के दुमका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ न्यू ईयर पार्टी के पश्चात् सुबह एक लड़की का शव कमरे में मिला. इस मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. इस मामले में लड़की के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है. प्राप्त खबर के मुताबिक, दुमका के काठीकुंड के चंद्रपुरा की 33 वर्षीय छात्रा बांधपाड़ा मोहल्ले में किराए पर रहती थी. एक जनवरी की रात वह अपने दोस्त मो. अख्तर उर्फ चीकू के साथ न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट कर रही थी. तत्पश्चात, प्रातः उसका शव बेड के नीचे पड़ा मिला.

वही जब छात्रा की फ्रेंड ने उसे पड़ा देखा तो उसने उसके बॉयफ्रेंड मो. अख्तर से सवाल किया. इस पर अख्तर ने कहा कि रात में अधिक पीने से उसकी तबीयत खराब हो गई है. इसी कारण नीचे पड़ी है. यह कहकर अख्तर वहां से चला गया. वहीं जब सहेली ने छात्रा को उठाने का प्रयास किया तो उसके शरीर में कोई हलचल नहीं थी. उसकी मौत हो चुकी थी. यह देख उसके होश उड़ गए. तत्पश्चात, उसने तत्काल इस बात की जानकारी पुलिस और मृतका के परिजनों को दी. खबर प्राप्त होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा फॉरेन्सिक टीम के साथ तहकीकात आरम्भ की. पुलिस ने कमरे से शराब का ग्लास बरामद किया है. पुलिस ने कई फिंगर प्रिंट भी लिए हैं. पुलिस ने बताया कि इस घटना से पहले दो अन्य लड़कों के साथ छात्रा ने पार्टी की थी. तत्पश्चात, वहां मो. अख्तर उर्फ चीकू पहुंचा. अन्य युवकों के साथ पार्टी करने की बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई. झगडे़ के बाद मो. अख्तर ने छात्रा के साथ पार्टी की. तत्पश्चात, प्रातः 8:30 बजे मो. अख्तर ने रूम का गेट खोला तो छात्रा का शव बेड से नीचे पड़ा था. दुमका के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया , इस मामले में छात्रा और उसके प्रेमी समेत 4 युवकों को हिरासत में लिया गया है. छात्रा की मौत को लेकर मिस्ट्री एवं उसके साथ सेक्सुअल असॉल्ट होने का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चल पाएगा.

मृतका की सहेली ने पुलिस को बताया कि छात्रा के साथ रात में उसका प्रेमी न्यू ईयर पार्टी के लिए आया था. इससे पूर्व दो युवक वहां पहले से पार्टी कर रहे थे, मगर चीकू के आते ही वो लोग चले गए. तत्पश्चात, दोनों के बीच झगड़ा हुआ. चीकू ने छात्रा के साथ मारपीट कर दी. उसके बाद प्रातः छात्रा का शव बेड के नीचे पड़ा मिला. मृतका के पिता ने कहा कि चार बहनों तथा दो भाइयों में छात्रा सबसे छोटी थी. वह B.ED कर रही थी. उसका सपना टीचर बनने का था. पढ़ाई के लिए काठीकुण्ड प्रखंड के चंद्रपुरा गांव से दुमका पहुंची थी, मगर आज उसका शव मिला. छात्रा के पिता ने कहा कि शव पर चोट के निशान देखकर ऐसा लगा कि उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस न्याय दिलाए. वहां आरोपी चीकू शहर के श्री राम पाड़ा मोहल्ले में रहता है. वह फ्लावर डेकोरेशन का काम करता है. इसी के चलते उसकी दोस्ती छात्रा से हुई थी. छात्रा ने घटना के दो दिन पहले बगल के मकान में किराए पर एक रूम बुक किया था, जहां उसने अपना समान रखा, मगर एक जनवरी के पश्चात् रहने की बात कही थी. इसी बीच बगल के मकान में एक जनवरी को सहेली के यहां पहुंची तथा उसके रूम की चाबी लेकर पार्टी करने लगी. दो जनवरी की सुबह वह मृत हालत में मिली.

'थोड़ी शर्म करो पाकिस्तानियों...', आखिर क्यों सीमा हैदर के पति ने कही ये बात

प्रेमी ने मां और जीजा के साथ मिलकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

हिंडनबर्ग-अडानी मामले में SC का बड़ा फैसला, SIT जांच से इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -