'थोड़ी शर्म करो पाकिस्तानियों...', आखिर क्यों सीमा हैदर के पति ने कही ये बात
'थोड़ी शर्म करो पाकिस्तानियों...', आखिर क्यों सीमा हैदर के पति ने कही ये बात
Share:

देहरादून: सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता है. वही हाल ही में खबर आई थी कि सीमा हैदर सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं. इसकी पुष्टि स्वयं उन्होंने की. तो वहीं, अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया में आया है जिसमें सचिन ने पाकिस्तानियों के लिए एक संदेश दिया है. कहा कि थोड़ी शर्म करो मैं तुम्हारा जीजा हूं. अपने जीजा की तो इज्जत करो.

दरअसल, जब से सीमा पाकिस्तान छोड़कर सचिन के पास भारत आई हैं, तभी से पाकिस्तान के लोग सीमा के साथ-साथ सचिन को बुरा-भला कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जहां पाकिस्तानियों ने सचिन के लिए उल्टी-सीधी बातें कही हैं. इसी बात का जवाब आज जाकर सचिन ने स्वयं दिया है. हालांकि, उन्होंने रील के जरिए मजे-मजे में ये सब कहा. इस रील में सचिन एवं सीमा दोनों साथ बैठे नजर आए. सचिन ने कहा, ''पाकिस्तान का तो मैं दामाद हूं ही. पाकिस्तानियों का जीजा भी लगता हूं. थोड़ी तो शर्म करो पाकिस्तान के लोगों. अपने जीजा के लिए कोई उल्टा-सीधा बोलता है क्या. इज्जत से तो बात करो.'' इस वीडियो में सीमा भी सचिन की हां में हां मिलाती नजर आई.

वही सोशल मीडिया पर सचिन-सीमा का ये वीडियो जमकर वायरल हुआ है. बता दें, वर्ष 2020 में मोबाइल पर पब्जी गेम खेलते हुए पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को उत्तर प्रदेश के सचिन से प्यार हो गया था तत्पश्चात, वो अवैध तरीके से नेपाल के माध्यम से पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आ गई थीं तथा सीधे उसके गांव पहुंच गई थीं. दोनों ने नेपाल के एक मंदिर में शादी की थी. हालांकि, सीमा हैदर के अवैध तरीके से भारत आने के पश्चात् उस पर लोगों ने पाकिस्तान का एजेंट होने का भी आरोप लगाया था. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने कई दिनों तक सीमा हैदर से पूछताछ की थी. सीमा हैदर ने कहा था कि चाहे भले उनकी यहां जान चली आए मगर वो अब लौटकर पाकिस्तान नहीं जाएंगी. बता दें कि सीमा हैदर के अपने पहले पति गुलाम हैदर से 4 बच्चे हैं. सीमा अपने सभी बच्चों को लेकर पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आई थीं.

प्रेमी ने मां और जीजा के साथ मिलकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

हिंडनबर्ग-अडानी मामले में SC का बड़ा फैसला, SIT जांच से इनकार

ड्राइवर से 'औकात' पूछना शाजापुर कलेक्टर को पड़ा भारी, CM मोहन ने किया बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -