रेप के बाद हत्या कर फेंका लड़की का शव! लोगों में मचा हड़कंप
रेप के बाद हत्या कर फेंका लड़की का शव! लोगों में मचा हड़कंप
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के मांझा रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त हंगामा मच गया जब लोगों ने एक लड़की का शव देखा. अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. अवसर से पुलिस को शराब की खाली बोतल, सूटकेस के अतिरिक्त आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुष्कर्म के पश्चात् युवती का क़त्ल किया गया. इस घटना की तहकीकात की जा रही है.   

वही SDPO संजीव कुमार के अनुसार, कुछ किसान खेतों में काम करने जा रहे थे. उसी समय मांझा रेलवे स्टेशन के समीप एक वृक्ष के नीचे जीन्स एवं सर्ट पहने हुए लड़की की लाश को देखा. यह बात पूरे क्षेत्र में आग की भांति फैल गई. देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. शव के समीप शराब की खाली बोतलें, लड़की का सूटकेस, गमछा तथा कई आपत्तिजनक चीजे पड़ी हुई थी. लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है जैसे लड़की किसी ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी. 

वहीं, स्थानीय लोग लड़की के साथ बलातकार कर उसके क़त्ल की आशंका जता रहे हैं. मृतक लड़की की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. लोगों द्वारा सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है. साथ शव के पास बरामद किए गए सामान की भी तहकीकात की जा रही है. पुलिस स्थानीय लोगों से शव के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने बताया, पोस्टमार्टम के पश्चात् ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की तहकीकात कर रही है. पुलिस का कहना है शीघ्र ही वो अपराधियों तक पहुंच जाएगी. 

घर के पीछे खेल रहे बच्चे ने गेंद समझकर उठा लाया बम, हुआ तेज विस्फोट, चपेट में आए 4 बच्चे ...

रस्म के बीच दुल्हन ने किया शादी से मना, घरवालों ने दूल्हे को उठाकर सड़क पर फेंका और...

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! मां ने ही करवाई गर्भवती बेटी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -