घर के पीछे खेल रहे बच्चे ने गेंद समझकर उठा लाया बम, हुआ तेज विस्फोट, चपेट में आए 4 बच्चे ...
घर के पीछे खेल रहे बच्चे ने गेंद समझकर उठा लाया बम, हुआ तेज विस्फोट, चपेट में आए 4 बच्चे ...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित एक मैदान में खेल रहे बच्चों ने गेंद समझकर बम उठा लिया. बच्चों के बम उठाते ही वहां पर जोरदार विस्फोट हुआ. इस धमाके में 4 बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए. मैदान में तेज विस्फोट की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और सभी जख्मी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार चल रहा है.

घायल बच्चों की पहचान नजमा, रूजिया और रहीमा, अतिया के रूप में की गई है. घटना के समय, मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि धमाका गांव के मोनिर शेख नाम के व्यक्ति के घर के पीछे हुआ. दोपहर के समय कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे. तभी बच्चों में से किसी एक ने बम को गेंद समझकर उठा लिया और बम फट गया. वहीं, इस प्रकार के बम धमाके की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

बता दें कि पश्चिम बंगाल से इस प्रकार के धमाकों की खबरें अक्सर आती रहती हैं.  इससे पहले रविवार की रात आसनसोल के रानीगंज के रामबागान में डकैती की वारदात को लेकर इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी. पुलिस और डकैतों के बीच हुई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक डकैत जख्मी हो गया था. पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया और उनके पास से गोला बारूद सहित आधुनिक सॉकेट बम भी बरामद किए गए. बमों को बाद में रानीगंज में एक सुनसान जगह पर नष्ट कर दिया गया.

रस्म के बीच दुल्हन ने किया शादी से मना, घरवालों ने दूल्हे को उठाकर सड़क पर फेंका और...

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! मां ने ही करवाई गर्भवती बेटी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

मदरसे में इस्लाम की शिक्षा लेने जाती थी लडकियां, मौलवी करवाता था सामूहिक बलात्कार, फिर करता था ब्लैकमेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -