रस्म के बीच दुल्हन ने किया शादी से मना, घरवालों ने दूल्हे को उठाकर सड़क पर फेंका और...

रस्म के बीच दुल्हन ने किया शादी से मना, घरवालों ने दूल्हे को उठाकर सड़क पर फेंका और...
Share:

रीवा: MP के रीवा से चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर लड़की वालों ने बारातियों की खूब पिटाई की. मंडप से उठाकर दूल्हे को भी बीच सड़क पर फेंक दिया. दुल्हन ने बताया कि दूल्हे की मानसिक हालत खराब थी. जिसके कारण उसने शादी से मना कर दिया. दूल्हे को घसीटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि बताशे फेंकने को लेकर यह विवाद आरम्भ हुआ था. आहिस्ता-आहिस्ता झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट आरम्भ हो गई.  

वही प्रथा के मुताबिक, द्वारचार के वक़्त बारात में आए कुछ व्यक्ति दुल्हन पक्ष की औरतों पर बताशे फेंक रहे थे. इल्जाम है कि इन बारातियों ने महिलाओं को निशाना बनाकर बताशे मारे. इस पर दुल्हन पक्ष के व्यक्तियों ने आपत्ति व्यक्त की लेकिन उस वक़्त किसी प्रकार से यह झगड़ा शांत हो गया. बताया जा रहा है कि जयमाल के वक़्त बारात में सम्मिलित कुछ व्यक्ति दुल्हन को छू रहे थे. यह देख कर लड़की पक्ष के लोगों ने लाठियां निकाली तथा दूल्हे सहित अन्य बारातियों को बंधक बनाया तथा पीटना आरम्भ कर दिया.

वही ASP शिव कुमार ने कहा कि शादी की रस्मों के चलते दूल्हा-दुल्हन पक्ष में झगड़ा हो गया था. लड़के के पिता ने बंधक बनाने का इल्जाम लगाया था. दूसरी तरफ लड़की पक्ष ने बताया कि जिस लड़के से उसकी शादी संपन्न होने जा रही थी  उसकी दीमागी स्थिति ठीक नहीं है. जयमाल के वक़्त दूल्हा अजीब बर्ताव कर रहा था. ये लोग उसकी मानसिक स्थिति को छुपाकर शादी कर रहे थे. खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा रजामंदी करा कर विवाद को शांत कराया. दुल्हन ने शादी से मना कर दिया था तथा बारात बगैर दुल्हन लिए ही लौट गई.

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! मां ने ही करवाई गर्भवती बेटी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

मदरसे में इस्लाम की शिक्षा लेने जाती थी लडकियां, मौलवी करवाता था सामूहिक बलात्कार, फिर करता था ब्लैकमेल

पार हुई हैवानियत की हदें! नशेड़ी चाचा ने किया गर्भवती भतीजी का रेप और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -