कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! मां ने ही करवाई गर्भवती बेटी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! मां ने ही करवाई गर्भवती बेटी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से क़त्ल की चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर मां ने अपनी गर्भवती बेटी की सुपारी देकर क़त्ल करवा दिया. अपराधियों ने क़त्ल को खुदखुशी का रूप देने का प्रयास किया. मगर अपराधी पुलिस की आंखों में धूल नहीं झोंक सके. क़त्ल में सम्मिलित सभी अपराधियों को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. मृतक महिला तेलंगाना की रहने वाली थी लेकिन शव चंद्रपुर में मिला. 

इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि मां ने अपनी गर्भवती बेटी का क़त्ल इसलिए करवाया क्योंकि वो अपने पति से अलग रह रही थी. समाज में बदनामी न हो इसलिए उसने अपने दो रिश्तेदारों को क़त्ल की सुपारी दी तथा बेटी को कुएं धक्का दे दिया. जिससे यह लगे कि उसने कुएं में कूदकर खुदखुशी की है. शक होने पर जब पुलिस ने इनसे कड़ाई से पूछताछ की है तो क़त्ल के षड्यंत्र का खुलासा हुआ.

वही पुलिस को शक हुआ की तेलंगाना में रहवासी महिला महाराष्ट्र में आकर भला क्यों खुदखुशी करेगी. इस शक के आधार पर पुलिस ने तहकीकात को आगे बढ़ाया. मृतक महिला के रिश्तेदारों से सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसके रिश्तेदार दंपत्ति घटना स्थल के समीप एक गांव में रहते है. फिर पुलिस ने गिरफ्त में लेकर इनसे पूछताछ की तथा सारा मामला खुलकर सामने आ गया. वही पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला के सिर पर पत्थर से खतरनाक हमला किया तथा वो नीचे गिर गई. फिर से उसे कुएं से नीचे फेंक दिया. क़त्ल को अंजाम देने के पश्चात् सभी मौके से फरार हो गए. इस क़त्ल में सम्मिलित पुलिस ने सभी अपराधियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

पार हुई हैवानियत की हदें! नशेड़ी चाचा ने किया गर्भवती भतीजी का रेप और फिर...

JDU नेता की हत्या का अपराधी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने इंस्टाग्राम को लिखी चिट्ठी

आरएसएस नेता पर हमले के आरोप में तीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -