प्रेमिका ने अश्लील बातें करने से किया इंकार तो प्रेमी ने कर दी ये घटिया हरकत
प्रेमिका ने अश्लील बातें करने से किया इंकार तो प्रेमी ने कर दी ये घटिया हरकत
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका से इसलिए नाराज हो गया क्योंकि वह उसके साथ वीडियो कॉल पर अश्लील बातें नहीं कर रही थी। फिर शख्स ने प्रेमिका की सहेली को अपने इश्क में फंसाया तथा उसके साथ चुपचाप निकाह करने की तैयारी करने लगा। जब इस बात की खबर प्रेमिका को लगी, तो उसने अपने प्रेमी रियाज के खिलाफ प्यार में धोखा तथा तय निकाह तोड़ने का इल्जाम लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

वही यह घटना जिले के सकरा थाना इलाके के विशुनपुर बहंगरी गांव की है। यहां रहने वाली लड़की को पड़ोसी गांव के शख्स से प्यार हो गया। दोनों फोन पर बातें करने लगे तथा जीने मरने की कसमें खाने लगे। जब दोनों के घरवालों को इनके प्रेम का पता चला, तो सभी लोग खुशी-खुशी निकाह के लिए तैयार हो गए। तत्पश्चात, रियाज अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर अश्लील बातें करने की जिद करने लगा। लेकिन, प्रेमिका इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। 

तत्पश्चात, चोरी छुपे रियाज प्रेमिका की सहेली से फोन पर बातें करने लगा। दोनों के बीच इश्क आरम्भ हो गया। दोनों फोन पर वीडियो कॉल पर बातें करने लगे। रियाज ने पहली प्रेमिका से रिश्ता तोड़ चोरी छुपे प्रेमिका की सहेली से निकाह करने की तैयारी करने लगा। जब पहली प्रेमिका को इस बात की खबर लगी, तो उसने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योग कार्यक्रम से जुड़ेंगे एक करोड़ लोग, आयुष विभाग चला रहा जागरूकता अभियान

बाबा वैद्यनाथ धाम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की पूजा, परिजनों ने बताया कैसे बनीं पक्की शिवभक्त?

पत्नी के नाजायज संबंधों का पति ने किया विरोध तो प्रेमी ने दी धमकी, कहा- 'मुंबई आया तो तुझे जान से मार दूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -