आसाराम के आश्रम में जिस लड़की का शव मिला, उसके पिता भी 3 सालों से हैं लापता..., माँ ने खोला राज
आसाराम के आश्रम में जिस लड़की का शव मिला, उसके पिता भी 3 सालों से हैं लापता..., माँ ने खोला राज
Share:

लखनऊ: आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में जिस किशोरी की लाश मिली है, उसके पिता भी तीन सालों से लापता हैं। एक मकान के विवाद में हुई मारपीट के बाद से उनका कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे बैठी रह गई। किशोरी की मां ने बताया है कि मंगलवार रात से मेरी बेटी लापता हो गई थी, हमने आसपास के क्षेत्रों में ढूंढने की कोशिश की। किन्तु उसका कुछ पता नहीं चला था। पुलिस को भी मामले की सूचना दे डी गई थी। अब पता चला कि उसका शव आश्रम में खड़ी एक कार में मिला है। 

महिला ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व मेरे पति भी अचानक गायब हो गये थे। जिन लोगों ने मेरे पति को लापता किया उन्हीं लोगों ने मेरी बच्ची का क़त्ल किया है। बच्ची की मां ने तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। जमीन विवाद के चलते तीन वर्ष पूर्व लापता हुए किशोरी के पिता व उनका परिवार भी आसाराम का अनुयायी था और आश्रम के सत्संग में आता-जाता रहता था। बेटी के लापता होने के बाद परिजन तलाश करते हुए इस आश्रम में भी आए थे। किशोरी की मां व भाई ने घटना के दूसरे दिन छह अप्रैल को यहां भी लड़की को तलाश किया, मगर उसका कहीं पता नहीं चल सका।

परिजनों ने पांच अप्रैल को ही नगर कोतवाली में किशोरी के लापता होने की सूचना दे दी थी, मगर पुलिस ने प्रार्थना पत्र को गंभीरता से ही नहीं लिया। सात अप्रैल की देर रात जब आश्रम के कर्मचारियों ने लाश मिलने की सूचना दी तो पुलिस ने अपनी गर्दन बचाने के लिए दिन में ही किडनेपिंग की रिपोर्ट दर्ज कर कागजी कार्रवाई पूरी कर ली। परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस पहले दिन से ही गंभीर होती तो उनकी बेटी की जान नहीं जाती। पीड़ित परिवार के घर पर एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गई है।

मंदिर के बाहर माँ का हाथ पकड़े खड़े 10 वर्षीय मासूम की मौत, राजस्थान में मेंहदीपुर बालाजी का मामला

हंगामे के बाद स्थगित हुआ पाकिस्तान नेशनल असेंबली का सत्र

ग़ाज़ियाबाद के छात्र की कनाडा में गोली लगने से मौत, परिवार में पसरा मातम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -