ग़ाज़ियाबाद के छात्र की कनाडा में गोली लगने से मौत, परिवार में पसरा मातम
ग़ाज़ियाबाद के छात्र की कनाडा में गोली लगने से मौत, परिवार में पसरा मातम
Share:

ग़ाज़ियाबाद:  कनाडा के टोरंटो स्थित सेनिका यूनिवर्सिटी में ग्लोबल मार्केटिंग की पढ़ाई करने गए भारतीय स्टूडेंट कार्तिक की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है। हालांकि परिजन को मौत का कारण साफ-साफ नहीं पता है। कनाडा पुलिस कार्तिक की मौत को हत्या मानकर चल रही है, तो साहिबाबाद में रहने वाले परिजन लूट की आशंका के चलते वारदात होना मान रहे हैं।

कनाडा पुलिस ने शुरूआती जांच में छात्र के शरीर में एक से अधिक गोली लगने की जानकारी दी है। जबकि छात्र की लाश का पोस्टमार्टम होकर रिपोर्ट आना बाकी है। नोएडा से BBA करने के बाद जनवरी में कार्तिक कनाडा चला गया था। वह टोरंटो की सेनिका यूनिवर्सिटी से मास्टर करने के साथ ही एक रेस्टोरेंट में नौकरी भी कर रहा था। कार्तिक के पिता जितेश वासुदेव ने बताया गुरुवार रात लगभग साढ़े 12 बजे (भारतीय समयानुसार) अंतिम बार कार्तिक से फोन पर बात हुई थी। वह खाना खाने के बाद रेस्टोरेंट पर काम करने के लिए रवाना होने ही वाला था।

गुरुवार शाम पांच बजे के बाद (कनाडा समयानुसार) पुलिस को शेयरबोर्न मेट्रो स्टेशन सबवे के बाहर पांच फुट छह-सात इंच के एक युवक को गोली मारे जाने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने शुरूआती जांच में एक संदिग्ध को चिन्हित किया है। कार्तिक के शरीर में एक से अधिक गोली मिलने की जानकारी पुलिस ने दी है। कनाडा पुलिस टोरंटो ट्रांजिट कमीशन (TTC) की मदद से फुटेज खंगाल रही है।

सड़क हादसों को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अब हिट एंड रन मामलों में फ़ौरन मिलेगी ये सुविधा

भीषण गर्मी की चपेट में दिल्ली, IMD ने 'लू' को लेकर जारी किया रेड अलर्ट

आतंकी हाफिज सईद को दोहरा झटका, खुद को 31 साल की जेल, अब बेटा तल्हा भी भारत में 'आतंकवादी' घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -