MP से 4 साल पहले लापता हुई थी लड़की, अब UP से मिली, चौंकाने वाला है मामला
MP से 4 साल पहले लापता हुई थी लड़की, अब UP से मिली, चौंकाने वाला है मामला
Share:

औरैया: 4 वर्ष पहले मध्य प्रदेश से अपहरण की गई एक युवती को यूपी के औरैया जिले से जब्त किया गया है। लड़की को 40 हजार में एक शख्स को बेच दिया गया था, तत्पश्चात, शख्स ने नाबालिग से शादी कर ली। इस अपहरण का खुलासा उस समय हुआ, जब अपने पति की प्रताड़िना से तंग आकर महिला अपनी बेटी को लेकर फरार हो गई।

महिला कुछ दिनों पश्चात् स्वयं थाने पहुंची तथा आपने साथ हुई अत्याचार की कहानी को बताया। इसके बाद पुलिस के भी होश उड़ गए तथा पुलिस ने तत्काल मध्यप्रदेश की पुलिस को खबर दी। जिसके पश्चात् जनपद में आई मध्यप्रदेश की पुलिस ने अपराधी शख्स एवं महिला को अपने साथ ले गई। खैर यह मामला पूरे इलाके में ख़बरों का विषय बना हुआ है। पूरी घटना आयाना थाना इलाके के सेगनपुर गांव की है। एक महिला अपने पति के घर से फरार हो गई थी। कुछ दिन पश्चात् महिला अपनी नाबालिग बेटी को साथ लेकर थाने पहुंची। महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था, जिससे तंग आकर वह घर छोड़कर अपनी बेटी के साथ चली गई थी।

पुलिस को महिला के पास से दो आधार कार्ड अलग अलग पते के मिले, तत्पश्चात, पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि महिला मध्यप्रदेश के रीवा जिले की रहने वाली है, जिसका अपहरण वर्ष 2018 में हुआ था और तब वह नाबालिग थी। सेगनपुर गांव के एक युवक ने लड़की का अपहरण किया था। तत्पश्चात, उसको 40 हजार में बेच दिया। जिस कैलाश नाम के युवक ने 40 हजार रुपये में खरीदा था, उसने नाबालिग से शादी कर ली थी। उसके कुछ वर्षों पश्चात् एक बेटी भी हुई। बेटी के होने के बाद पति ने उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। पति की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला अपनी बेटी के साथ घर से भाग गई तथा कुछ दिन इधर-उधर रहने के बाद थाने पहुंची और आपबीती बताई।

ओडिशा के होटल में रूसी सांसद पावेल एंटोव की संदिग्ध मौत, की थी पुतिन की आलोचना

भारतीय बाजार में जल्द उपलब्ध होगी नेजल वैक्सीन, हुआ कीमतों का खुलासा !

'कब्जा जिसका, जमीन उसकी..', संपत्ति विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -