लड़की ने समुदाय के लड़के से शादी करने से किया इनकार, तो परिवार ने किया कुछ ऐसा
लड़की ने समुदाय के लड़के से शादी करने से किया इनकार, तो परिवार ने किया कुछ ऐसा
Share:

इंदौर: एक चौंकाने वाली घटना में, एक 21 वर्षीय लड़की ने जब उनकी पसंद के लड़के से शादी करने से इंकार कर दिया तो उसके परिवार के सदस्यों द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई की गयी. यह घटना 25 जून को मध्य प्रदेश के धार जिले में हुई थी। महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, दलित व्यक्ति के साथ रहने के बाद महिला का परिवार अपने समुदाय के एक व्यक्ति से लड़की से शादी कराना चाहते थे। दलित युवक के साथ संभोग करने के बाद जब लड़की को घर वापस लाया गया तो उसके परिवार के चार लोगों ने उसे बुरी तरह से पीटा। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई। वीडियो में महिला को जमीन पर लेटा देखा जा सकता है और आरोपी उसे डंडे से मारते हुए दिख रहे हैं। इस बीच, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने कहा की, "हमने आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है और आगे की जांच जारी है।"

इससे पहले जून में, बिहार के मधुबनी जिले में एक पंचायत ने आदेश दिया था कि दो लड़कियों के बाल काट दिए जाएं क्योंकि उन्होंने गाँव के दो युवकों द्वारा छेड़छाड़ का विरोध किया था। झंझारपुर में ग्रामीणों द्वारा लड़कियों के साथ मारपीट भी की गई। चचेरे भाई बहनों को पहले पंचायत द्वारा चरित्रहीन करार दिया गया था, इससे पहले कि वे पिटे भी गए थे। पंचायत के आदेश का विरोध करने पर लड़कियों के भाई को भी पीटा गया।

दिल्ली में बंदूक की नोक पर व्यापारी से दिनदहाड़े लूट

यूपी: सीतापुर के इस्लामिया स्कूल में नाबालिग के साथ गैंगरेप

१२ साल की लड़की ने YouTube पर देखा आत्महत्या का वीडियो, फिर उठाया ऐसा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -