दिल्ली में बंदूक की नोक पर व्यापारी से दिनदहाड़े लूट
दिल्ली में बंदूक की नोक पर व्यापारी से दिनदहाड़े लूट
Share:

दिल्ली में बदमाशों के इरादे बुलंद हैं और उन्हें पुलिस और कानून व्यवस्था की जरा भी परवाह नहीं. हाल ही में दिल्ली के मॉडल टाउन से लूट की एक बड़ी वारदात सामने आई है. घटना गुजरांवाला इलाके की है जहां कुछ बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक मर्सडीज कार सवार शख्स लूट लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

सूत्रों के अनुसार, वरुण नामक व्यक्ति रविवार रात लगभग तीन बजे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मर्सडीज कार से घर के गेट के अंदर दाखिल हो रहे थे. वरुण जैसे ही कार की गेट खोलकर बाहर आए, तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उन्हें घेर लिया. वरुण और उनकी पत्नी को धमकाते हुए उनका कीमती सामान छीन लिया. चलते चलते बदमाशों ने यह धमकी भी दी कि पीछा करने की कोशिश मत करना वर्ना जान से मार देंगे. वरुण पेशे से एक बिजनेसमैन है.

इस घटना के बाद, वरुण और उनका परिवार इतना डरा हुआ है कि अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहता. इस इलाके में लूट और चोरी की घटनाएं आम बात हो गई हैं और रोज कोई न कोई घटना सामने आती है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच में जुट गई है और लुटेरों की तलाश तेज कर दी गई है.

इस घटना ने दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है क्योंकि अभी हाल में दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल ने कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक के साथ बैठक की थी और सुरक्षा को चुस्त दुरुस्त बनाने का निर्देश दिया था. 

नोएडा: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने छापेमारी कर दबोची २५ विदेशी लड़कियां

दिल्ली: हत्या और लूट करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

केमिकल इंजिनियर ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -