बाप से बचकर माँ के पास लौट आई लड़की लेकिन नहीं थमा रेप का सिलसिला....

Aug 21 2019 05:00 PM
बाप से बचकर माँ के पास लौट आई लड़की लेकिन नहीं थमा रेप का सिलसिला....

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक मुंबई के मानखुर्द से यह खबर सामने आई है और यह खबर माँ बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यहां एक मां ने अपनी ही बच्ची को वैश्यावृ​ति में धकेल दिया है और पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अपने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ''नाबालिग बच्ची की मां ने पिछले साल उसकी शादी एक युवक से करा दी थी.

नाबालिग लडकी का पति उसके साथ संबंध बनाने के लिए उसे राज पीटता था. लडकी उसकी पिटाई से तंग आकर अपने घर वापस आ गई. उसके कुछ दिन बाद ही उसकी मां ने उसे बेच दिया था. इतना ही नहीं लडकी के भाई ने भी उसके साथ बलात्कार किया था. लडकी की मां ने जिसे अपनी बेटी बेची थी , उस व्यक्ति ने लडकी को 60 साल के बुजुर्ग के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था.''

इस मामले में आगे पुलिस ने कहा जैसे ही उन्हें इस बात की भनक लगी वैसे ही उन्होंने मौके पर पहुंचकर आरोपी मां, आरोपी पति और आरोपी भाई को अरेस्ट कर लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वह 60 साल का बुजुर्ग फरार है और पुलिस फरार आरोपी की जांच करने में लगी हुई है. इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की आईपीसी विभिन्न धाराओं के तहत बलात्कार और अप्राकृतिक अपराधों, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण पास्कों एक्ट और अन्य धाराओं के अनुसार सभी के खिलाफ मामला दायर कर लिया है.

कलयुगी बाप ने किया रिश्तों को शर्मसार, 15 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा बलात्कार

प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई लड़की, चाक़ू घोंपकर दे दी मौत

8 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया अधेड़ पुलिसकर्मी और फिर...