प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई लड़की, चाक़ू घोंपकर दे दी मौत

Aug 20 2019 03:00 PM
प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई लड़की, चाक़ू घोंपकर दे दी मौत

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुवाहाटी का है. इस मामले में असम के नगांव में प्रेम में धोखा खाई हुई एक लड़की ने बीते सोमवार को दिनदहाड़े अपने प्रेमी को चाकू मार दिया है. वहीं चाक़ू लगने से युवक की मौत हो गई है. इस मामले को बारपेटा जिले के नगांव स्थित बाउसी बनिकांता ककाती (बीबीके) कॉलेज के सामने का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कहा कि, हत्या की आरोपी लड़की की पहचान रुनुमा अहमद के रूप में हुई है और वह बीबीके कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रुनुमा को जानने वाले कुछ लोगों ने बताया कि वह मोहिदुल इस्लाम के साथ 'रिलेशनशिप' में थी और तीन दिन पहले मोहिदुल ने दूसरी लड़की से शादी कर ली. वहीं अब इस मामले में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रुनुमा प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने मोहिदुल का कत्ल कर दिया. इस मामले में आगे बातें करते हुए पुलिस ने बताया कि रुनुमा ने मोहिदुल को सोमवार को मिलने के लिए कॉलेज में बुलाया और मोहिदुल एक दोस्त के साथ पहुंचा.

उसके बाद तीनों के बीच कुछ देर बातचीत चली और रुनुमा ने मोहिदुल के दोस्त से कहा कि ''कुछ निजी बातें करनी हैं, इसलिए वह यहां से हट जाए।'' उसके बाद दोस्त वहां से चला गया और वह जैसे ही गया रुनुमा ने अपने बैग से चाकू निकालकर मोहिदुल के पेट में घोंप दिया और वहां से भाग गई. उसके बाद वहां खड़े लोग मोहिदुल को तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन वह बच न सका.

पति की बुरी लत को पूरा करने के लिए ऐसे गोरखधंधे में उतर गई पत्नी, खानी पड़ी जेल की हवा

पेशी पर कोर्ट आया था पति, अदालत परिसर में ही पत्नी को दे दिया तीन तलाक़

मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर की दोस्ती, फिर शुरू हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और तीन तलाक़ का घिनोना दौर