8 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया अधेड़ पुलिसकर्मी और फिर...

Aug 20 2019 03:20 PM
8 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया अधेड़ पुलिसकर्मी और फिर...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में एक मामले को रायपुर का बताया जा रहा है जहाँ आठ साल के मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाले अधेड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में पुरानी बस्ती पुलिस ने बताया कि आरोपी पवन देवांगन अश्लील वीडियो दिखाकर नाबालिग से छेड़छाड़ करता था और बीते रविवार की शाम व बीते सोमवार की सुबह उसने मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

वहीं पुरानी बस्ती थाना में मासूम के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दायर करवाई और उसके बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला शून्य में दर्ज कर महिला थाना में एफआईआर के लिए भेजा दिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक आरोपी, बच्ची को एक साल पहले अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करता था और बच्ची की मां को इस बात का पता चला तब उसने आरोपी को समझाया था लेकिन उसके थोड़े दिन बाद फिर वह बच्ची को चॉकलेट देकर उससे छेड़छाड़ कर परेशान करने लगा.

वहीं बीते रविवार की शाम को आरोपी फिर बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था तब परिजनों और मोहल्ले वालों ने समझाईश देकर छोड़ दिया और बीते सोमवार की सुबह करीब 7 बजे आरोपी फिर बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाकर एक निर्माणाधीन मकान में फिर से दुष्कर्म करने की कोशिश रहा था तभी वहां से गुजर रहे एक युवक ने उसे देख लिया और मोहल्ले वालों और परिजनों को बुलाकर पहले तो उसकी जमकर पिटाई कर दी. वहीं उसके बाद आरोपी को थाने में पुलिस को दे दिया गया.

मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर की दोस्ती, फिर शुरू हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और तीन तलाक़ का घिनोना दौर

भाभी के कमरे में जबरदस्ती घुस आया देवर, बहन ने किया मना तो उसके साथ ही...

इस वजह से बेटे ने बाप को दे दी मौत और फिर लाश के टुकड़ों से भर दी बाल्टियां