मालवा से किया लड़की का किडनैप और रेप, इंदौर आकर ऐसी बची जान
मालवा से किया लड़की का किडनैप और रेप, इंदौर आकर ऐसी बची जान
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान किया है. इस मामले को इंदौर का बताया जा रहा है. जहाँ मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में थाना कोतवाली क्षेत्र से 2 बदमाशों ने 17 साल की एक लड़की का अपहरण कर लिया गया और आगर मालवा में चाकू की नोक पर लड़की का रेप किया गया और फिर उसे इंदौर ले आए. वहीं इंदौर में एक ऑटो रिक्शा में उसे घुमाते रहे लेकिन इसी बीच मौका मिलने पर लड़की ने ऑटो रिक्शा चालक को घटना की जानकारी दी. उसके बाद ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने डायल 100 को बताया और लड़की को मुक्त कराया जा सका.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इंदौर के चंदन नगर पुलिस थाना के टीआई ने बताया कि ''दोनों बदमाशों ने बच्ची का अपहरण करने के बाद पालक के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया, फिर वहां से इंदौर लाकर देर रात चंदन नगर क्षेत्र में ऑटो रिक्शा में घुमा रहे थे. वहीं बदमाश बाथरूम करने के लिए एक जगह उतरे तभी बच्ची ने रिक्शा ड्राइवर को आपबीती सुनाई और ड्राइवर ने डायल 100 पर सूचना दी. इस मामले में पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है जहाँ उसका उपचार किया जा रहा है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपियों के नाम मोनू सोलंकी और विनोद माली हैं और दोनों आरोपी आगर मालवा कोतवाली के रहने वाले हैं. वहीं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची आगर मालवा में बुआ के यहां रहती थी जहाँ से रात 12 बजे वह बाथरूम के लिए नीचे उतरी थी तभी दोनों आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया था और अपने साथ ले गये.

दिल्ली: महिला डॉक्टर की हत्या के आरोप में फ्लैटमेट गिरफ्तार

पत्नी की मौत के बाद नौकरानी से बनाए संबंध, मन नहीं भरा तो बच्चियों को...

युवती ने पहले कर ली उम्र में छोटे लड़के संग शादी और फिर कोर्ट में कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -