पत्नी की मौत के बाद नौकरानी से बनाए संबंध, मन नहीं भरा तो बच्चियों को...
पत्नी की मौत के बाद नौकरानी से बनाए संबंध, मन नहीं भरा तो बच्चियों को...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में आरोपी ने अपनी नौकरानी के जरिये दरिंदगी की शुरुआत की थी और नौकरानी ही बच्चियों को हैवान के पास लाकर छोड़ती थी. इस मामले में लैपटॉप व मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर आरोपी मासूमों को अपनी हवस का शिकार बनाता था और उसकी घिनौनी हरकतों का खुलासा हुआ तो बच्चियों ने भी उसकी सारी पोल खोल दी.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि हैवान आरोपी की पत्नी की चार साल पहले मौत हो गई थी और अधिकारी पद से रिटायर्ड होने पर आरोपी ने एक दूसरी बीमा कंपनी में जॉब की. वहीं दिसंबर 2018 को वह उक्त कंपनी से भी रिटायर्ड हो गया और उसके मकान में एक नौकरानी घरेलू काम करने आती थी. बताया गया कि अकेला होने के चलते उसने अपनी नौकरानी से संबंध बनाने शुरू कर दिए और उसके बाद नौकरानी उसके लिए छोटी बच्चियां को बहला फुसलाकर घर लाती थी. वहां पर आरोपी लड़कियों को गंदे वीडियो दिखाया करता था और उन्हें वैसा करने के लिए कहता था.

इस मामले में दीपावली के बाद आरोपी ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए और वह बच्चियाें से हैवानियत करता था, जोकि सीसीटीवी कैमरे में कैद होता गया. वहीं इस मामले में मासूम बच्चियों को नौकरानी घर लाती थी और वह अपने सामने ही बच्चियों का रेप करवाती थी. इस मामले में अब थाने में जाकर मासूम बच्चियों ने बातें बताई और पुलिस ने तीन बच्चियों का मेडिकल भी कराया जिससे मामला सामने आया.

पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी को दी दर्दनाक मौत

युवक को मौत के घाट उतारकर लिया पुरानी रंजिश का बदला

इस हालत में पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -