युवती ने पहले कर ली उम्र में छोटे लड़के संग शादी और फिर कोर्ट में कही ऐसी बात
युवती ने पहले कर ली उम्र में छोटे लड़के संग शादी और फिर कोर्ट में कही ऐसी बात
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जबलपुर से सामने आया है. इस मामले में प्यार को लेकर कुछ ऐसा हुआ है कि आप कहेंगे कि प्यार सचमुच अंधा होता है और जिसे हो जाए फिर उसे न तो दुनिया दिखाई देती है, न परिवार और न ही जात-पात और उम्र का ही ख्याल रहता है. जी हाँ, इस मामले में ऐसा ही हुआ है. इस मामले में एक लड़की खुद से उम्र में छोटे लडक़े से प्यार करने लगी और उसे उसके साथ रहने की इजाजत दी गई है.

जी हाँ, इस मामले में लड़की के परिजनों ने इसका विरोध किया था, लेकिन कोर्ट ने बालिग मानते हुए उनकी बात को नकार दिया है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 25 वर्षीय युवती की इच्छा का सम्मान करते हुए उसे उम्र में 5 साल छोटे युवक के साथ जाने की इजाजत दी गई है. इस मामले में बताया गया है कि ग्वारीघाट निवासी महिला ने याचिका में कहा कि स्थानीय निवासी सतीश बेन नामक युवक ने याचिकाकर्ता की बेटी को बहला-फुसला कर बंधकर बना लिया है और उसकी बेटी को वहां से निकाला जाए.

ऐसे में हाईकोर्ट के निर्देश पर पुलिस युवती को लेकर आई लेकिन युवती ने कोर्ट में कहा कि उसने तो अपनी मर्जी से सतीश बेन के साथ विवाह किया और वह उससे प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है. वैसे दोनों के बीच उम्र का फासला है लेकिन दोनों ने शादी कर ली है इसी बात को मानते हुए कोर्ट ने भी दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी है.

पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी को दी दर्दनाक मौत

दहेज़ के लिए फावड़े से गला काटकर कर दी बहु की हत्या

स्कूल से बंक मारकर नदी में नहाने निकले 4 दोस्त लेकिन मिली मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -