दिल्ली: महिला डॉक्टर की हत्या के आरोप में फ्लैटमेट गिरफ्तार
दिल्ली: महिला डॉक्टर की हत्या के आरोप में फ्लैटमेट गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: मध्य दिल्ली के रंजीत नगर क्षेत्र में 25 वर्षीय एक महिला चिकित्सक की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पीड़ित के एक फ्लैटमेट को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रहने वाले चंद्र प्रकाश वर्मा को रूड़की से हिरासत में लिया है. अब उसे दिल्ली लाया जा रहा है. अधिकारी ने बताया है कि आरोपी भी चिकित्सक है.

मृतका की पहचान गरिमा मिश्रा के रूप में हुई है. वह उत्तर प्रदेश की निवासी थी. मंगलवार की रात में वह अपने फ्लैट में मृत मिलीं थीं, उनका गला कटा हुआ था. उनका एक पूर्व सहयोगी तब से लापता था. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उसमे रात के आठ बजकर 45 मिनट पर अपार्टमेंट से बाहर जाते हुए देखा गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़ित अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के एक कमरे में रहती थी, इसी फ्लैट के बगल वाले कमरे में राकेश नाम के एक शख्स के साथ आरोपी रहता था. 

दोनों कमरों का रसोईघर साझा था और किराया तीनों आपस में बांट लिया करते थे. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा और मध्य जिला पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और बहराइच समेत इसके आस-पास के क्षेत्रों में कई छापे मारे. अधिकारी ने कहा है कि, ‘‘ हम आरोपी से हत्या के पीछे का उद्देश्य जानने के लिए पूछताछ कर रहे हैं.’’ 

खबरें और भी:-

 

मॉडल ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डालकर मुझे...'

घरेलू बाजार में दिखाई दी सोने और चांदी के दामों में नरमी

बाजार खुलते ही सेंसेक्‍स में नजर आई 10 अंकों की मामूली बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -