4 दिन से लापता थी बच्ची, झाड़ियों में मिला शव

Aug 08 2019 01:00 PM
4 दिन से लापता थी बच्ची, झाड़ियों में मिला शव

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो एक मामला हाल ही में सामने आया है वह कोटद्वार का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पौडी जिले के कोटद्वार क्षेत्र में लापता बच्ची का झाड़ियों के बीच शव मिला. वहीं इस मामले में बच्ची की दुष्कर्म कर हत्या करने की बात कही जा रही है. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. परिजनों ने सोमवार को बच्ची की गुमशुदगी नजदीकी बाजार चौकी में दर्ज करायी थी. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पिछले चार दिन से गायब बच्ची का शव बुधवार को झाड़ियों के बीच पाये जाने पर इलाके में सनसनी फैल गयी और वहीं इलाके लोगों ने इसको लेकर नाराजगी जतायी और आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. वहीं इस घटना की सूचना पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और इस मामले में संलिप्त आज दो आरोपितों को गाडीघाट से गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस संबंध में कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि ''आरोपित शराब पीने के बाद बच्ची को बहला-फुसलाकर पास ही रेलवे परिसर में ले गए और उसके साथ जबरदस्ती की.'' वहीं उन्होंने पूछताछ में यह बात स्वीकार की. इस मामले में आरोपितों ने बताया कि ''बच्ची के शोर मचाने पर उन्होंने बच्ची का मुंह दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.'' वहीं पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों पदम 28 वर्षीय थापा पुत्र कल्लू राम निवासी नेपाली मोहल्ला झूलाबस्ती व 31 वर्षीय अशोक पुत्र सूरज सिंह निवासी झूलाबस्ती के खिलाफ पोक्सो और हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

राखी के पहले भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर खौल जाएगा आपका खून

बाथरूम में नहा रही थी लड़की तभी पड़ी रोशनदान पर नजर और फिर....

प्रेमिका से अनबन के चलते प्रेमी ने की आत्महत्या