प्रेमिका से अनबन के चलते प्रेमी ने की आत्महत्या
प्रेमिका से अनबन के चलते प्रेमी ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना से सामने आया है. इस मामले में मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रहे हिमांशु ने बीते मंगलवार को प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली है और उसका शव उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया गया है. इस मामले में हुई आरंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि उसका समस्तीपुर की रहने वाली किसी लड़की से पिछले कई सालों से अफेयर चल रहा था. वहीं अब इस मामले में पुलिस का मामना है कि हिमांशु की आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग ही लग रहा है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ हिमांशु कंकड़बाग के पीसी कॉलनी के जी सेक्टर के 84 नबंर में रह रहा था और बीते एक साल ही वह समस्तीपुर से पटना मेडिकल की तैयारी करने यहां पर आया था.

यहाँ किराये के मकान पर वह एक अन्य साथी के साथ रहता था और बीते मंगलवार की सुबह हिमांशु का साथी कोचिंग करके लौटा तो उसे हिमांशु के आत्महत्या करने की जानकारी मिली और उसके बाद उसने थाने में कॉल किया. वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि हिमांशु ने मंगलवार को एक नंबर पर सुबह से करीब 160 बार डायल किया था, लेकिन जिस नंबर पर वो डायल कर रहा था उस नंबर को दूसरी ओर से किसी ने नहीं उठाया. अब इस मामले में पुलिस को शक है कि इसी बात से परेशान होकर हिमांशु ने आत्महत्या कर ली है.

वहीं पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि जिस नंबर पर हिमांशु मंगलवार को फोन कर रहा था, उस नंबर पर कुछ दिन पहले तक चार से पांच घंटे तक बात होती रही है और पुलिस की जांच में पता चला कि नंबर समस्तीपुर का है. वहीं खबरों के मुताबिक़ हिमांशु जिस नंबर पर लंबी बात करता था वो उसकी प्रेमिका है और दोनों के बीच पिछले कई सालों से अफेयर था. अब इस मामले की जांच सख्ती से हो रही है.

रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

मूकबधिर बच्ची संग पड़ोसी लड़कों ने किया गैंगरेप

अनजान युवक ने महिला को भेजे अंतर्वस्त्र और कहा- 'इसे ही पहनो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -