राखी के पहले भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर खौल जाएगा आपका खून

Aug 07 2019 04:00 PM
राखी के पहले भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर खौल जाएगा आपका खून

इंदौर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में रक्षाबंधन से पहले जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ यहां एक छात्रा ने राखी बांधकर एक लड़के को अपना भाई बनाया, लेकिन आरोपित भाई की बाद में नीयत खराब हो गयी और वो कहने लगा- ''मैं तुमसे ही शादी करूंगा.'' अब इस मामले में छात्रा ने रावजी बाजार थाना पुलिस से शिकायत की है और पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दायर कर लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपित दो सालों से दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा को परेशान कर रहा था.

इस मामले में मिली एक खबर के मुताबिक, मामाल इंदौर के रावजी बाजार इलाके का है. जहाँ पीड़ित छात्रा गाड़ी अड्डा इलाके के स्कूल में दसवीं क्लास की छात्रा है और पीड़िता के पिता की शिकायत के अनुसार, ''आदित्य उसका रिश्तेदार है. आदित्य ने उनकी बेटी को अपनी बहन बनाकर उससे राखी भी बंधवाई थी. लेकिन बाद में वो बुरी नीयत रखने लगा और बेटी से शादी करने की जिद पर अड़ गया.'' वहीं आगे अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि ''आरोपित ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि मैं उसकी किसी और से शादी ही नहीं होने दूंगा.''

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि ''आरोपित भाई उसे पिछले दो सालों से परेशान कर रहा है. स्कूल जाने के दौरान उसे रास्ते में रोककर अक्सर बात करने की जिद करता है. शनिवार को जब वह अपने पिता के साथ स्कूल जा रही थी. तभी आरोपित आदित्य अपने साथियों के साथ बाइक से आया और उसके पिता को शादी के लिए धमका कर फरार हो गया.'' इस मामले में पीड़िता ने एक साल पहले भी आरोपित आदित्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दायर की थी लेकिन रिश्तेदारों के दबाव में समझौता कर लिया था. अब इस मामले में जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

पत्नी की हत्या कर हथियार लेकर थाने पहुंचा पति, कहा- 'गिरफ्तार कर लो...'

बेटी का इलाज करवाने गई महिला संग हॉस्पिटल के गार्ड ने किया रेप

अनजान युवक ने महिला को भेजे अंतर्वस्त्र और कहा- 'इसे ही पहनो...'