बहाना बनाकर लड़की को अपने घर ले गया और अपने दोस्तों को भी बुला लिया...
बहाना बनाकर लड़की को अपने घर ले गया और अपने दोस्तों को भी बुला लिया...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला झारखंड के चक्रधरपुर से सामने आया है जहाँ बीस वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा से छह लोगों ने दो दिन तक गैंगरेप किया है. जी हाँ, इस मामले में गैंगरेप के बाद पीड़िता को जंगल में फेंक दिया गया. वहीं इस मामले में आरोपी फरार हो गए और पीड़िता ओडिशा के रुकेला निवासी बताई गई है. इस मामले में रुकेला के सरकारी रेलवे पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार महिला के भाई के दोस्त ने उसका अपहरण किया और चक्रधरपुर के लोटापहर स्थित एक घर में दो दिन तक आरोपी ने अपने दोस्तों संग गैंगरेप किया. वहीं इस मामले में आरोपी ने एक जनवरी को छात्रा को वहीं पास के जंगलों में फेंक दिया और उसके बाद सभी वहां से फरार हो गए.

इस मामले में रुकेला GRP एसपी अजय प्रताप ने बात करते हुए कहा कि, ''अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है लेकिन कोशिश जारी है.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'छात्रा अपने घर जाने के लिए 30 दिसंबर को रुकेला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थी. वहीं उस दौरान वह अपने भाई के दोस्त से मिली, जिसने उसे घर जाने के लिए एक स्पेशल ट्रेन में जाने की सलाह दी. छात्रा जब भाई के दोस्त के साथ ट्रेन में बैठी तब उसे महसूस हुआ कि ट्रेन उसके शहर की तरफ नहीं जा रही बल्कि चक्रधरपुर की तरफ जा रही है.

इस पर युवक ने उसे कहा कि वह लोटापहर रेलवे स्टेशन पर उतर जाए और बस पकड़कर झारसुगुडा स्थित अपने घर के लिए बस पकड़ ले. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह उसे लोटापहर में अपने घर ले गया और अपने दोस्तों के साथ उसका रेप किया.

65 साल के शख्स ने प्लेन में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत कि...

यूपी : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाशों की मौत

50 हज़ार में बच्चा खरीदकर माँ बनना चाहती थी अविवाहित महिला, हुआ ऐसा अंजाम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -