रात में सोने गई लड़की, सुबह कमरे से मिली लाश
रात में सोने गई लड़की, सुबह कमरे से मिली लाश
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी तरफ डर का माहौल बना दिया है. ऐसे में हाल ही में एक खबर लखनऊ के हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र के नकबापुर से सामने आई है. इस मामले में एक छात्रा की हत्या हुई है. वहीं खबरों के अनुसार संदिग्ध हालात में अर्चना (13वर्ष) पुत्री स्वर्गीय संतोष की गला रेत कर हत्या कर दी गई है और आज यानी मंगलवार की सुबह छात्रा का शव घर के अंदर कमरे में पड़ा हुआ मिला है. सुबह जब ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी तो उसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी.

वहीं खबरों के अनुसार मृतका की मां संतोषी अपने तीन पुत्रों सोनू, दिवाकर और रंजीत के साथ दूसरे कमरे में सोई हुई थी और उसके बाद जब परिजन सुबह बेटी के कमरे में पहुंचे तो उसका शव देखकर सबके होश उड़ गए और सभी बेसुध हो गए.

खबरों में यह बताया जा रहा है कि मृतका सांडी के नरपति सिंह इंटर कॉलेज में कक्षा 8 में पढ़ती थी और मृतका की मां संतोषी ने बताया की सुबह 5 बजे जब वह अंदर गई तो अर्चना का शव पड़ा देखा. वहीं परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी लेकिन ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही यह पूरा मामला खुल जाएगा.

मामा दो भांजियों के साथ कमरे में बना रहा था संबंध और फिर...

पति के दोस्तों के साथ संबंध बना रही थी पत्नी और पति..

शादी वाले दिन दूल्हे ने किया बारात लाने से इंकार, लोगों ने कर दिया यह हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -