'Girl In Yellow' Challenge में मोहिना कुमारी ने सबको हरा दिया
'Girl In Yellow' Challenge में मोहिना कुमारी ने सबको हरा दिया
Share:

लॉकडाउन के चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग तमाम तरह के चैलेंज को स्वीकार करते हुए नजर आ रहे है। वहीं बीते दिनों लोग साड़ी चैलेंज के दौरान साड़ी में अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे थे। वहीं अब लोग 'गर्ल इन येलो' नाम के चैलेंज को भी पूरा कर रहे है। वहीं इस चैलेंज के तहत लड़कियां पीले रंग के कपड़ों में अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने में व्यस्त हैं। इसके साथ ही ऐसे में इस खास रिपोर्ट में हम बात करेंगें टीवी की उस अदाकारा की जिसने बीते दिनों ही टीवी की दुनिया को टा-टा बाय-बाय कहा है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का किरदार अदा कर चुकी मोहिना कुमारी सिंह ने सात फेरे लेने से पहले एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और इस समय वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को इन्जॉय कर रही हैं. 

वहीं गौर करने वाली बात यह है कि शादी से पहले जहां मोहिना कुमारी सिंह को काले रंग के कपड़े पसंद आते थे| वहीं अब मोहिना कुमारी सिंह के वार्डरोब पीले रंग के कपड़ों से भर गया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि यदि मोहिना 'गर्ल इन येलो चैलेंज' को एक्सेप्ट करती है तो उनके सामने कोई भी टिकने वाला नहीं है।वहीं  शादी के बाद मोहिना साड़ी और सूट्स खूब पहनती है और उनके पास पीले रंग के कई सूट है। वहीं किसी इवेंट में हिस्सा लेने के लिए तो मोहिना कुमारी सिंह के पास साड़ियों का अम्बार लगा हुआ है। खास बात यह है कि मोहिना के कलेक्शन में ज्यादा पीली साड़ियां ही है। इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह के पास पीले रंग के कपड़ों का इतना कलेक्शन है कि वह 'गर्ल इन येलो' चैलेंज को आराम से जीत जाएंगी। पीले रंग के कपड़ों में मोहिना कुमारी सिंह का अंदाज तो देखते ही बनता है।

इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह तो ट्रेडिशनल ड्रेसेज में खूब गजब ढाती है। वहीं मोहिना कुमारी सिंह तो इन पीले रंग के कपड़ों को पहनकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया करती है। इसके साथ ही शादी से पहले मोहिना कुमारी सिंह को काले रंग की ड्रेसेज पहनना खूब भाता था, परन्तु  शादी के बाद मोहिना को पीला रंग भाने लगा है। वहीं साइकलॉजिकली देखें तो पीला रंग मन को सुकून देता है और ये रंग सादगी का भी प्रतीक माना जाता है।यदि किसी ड्रेस में पीले और लाल रंग का कॉम्बिनेशन होता है तो मोहिना उस कपड़े को तुरंत खरीद लेती है| 

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर लॉकडाउन में पत्नी की कर रहे है मदद

रामचरित मानस का पाठ करते समय निकले सुग्रीव के प्राण

वेडिंग कार्ड पर माहिरा की माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -