स्कूल जा रही छात्रा का हुआ सामूहिक बलात्कार, पिता ने पुलिस पर लगाया आरोप
स्कूल जा रही छात्रा का हुआ सामूहिक बलात्कार, पिता ने पुलिस पर लगाया आरोप
Share:

इटावा: यूपी के इटावा में विद्यालय जा रही छात्रा से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। तत्पश्चात, सभी अपराधी छात्रा को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। रास्ते से गुजर रहे छात्रा के पिता बेटी को बेहोश देखकर चिकित्सालय ले गए। साथ ही इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान पर अपराधी के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया। वहीं, छात्रा के पिता ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।
  
मामला सैफई थाना इलाके का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही गांव के कुछ व्यक्तियों पर अपनी बेटी से सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी रोज की भांति स्कूल जा रही थी। इस के चलते हेंवरा कॉलेज के पास अपराधियों ने बेटी की साइकिल रोकी। फिर उसको अपने साथ पास के मकान में ले गया। मकान में पहले से ही तीन लोग मौजूद थे।

तत्पश्चात, सभी ने बेटी से बलात्कार किया। फिर स्कूल के आगे ऑयल फिल्टर के पास छोड़ दिया। कुछ देर पश्चात् जब मैं वहां से गुजरा, तो बेटी को बेहोश देख महसूस हुआ कि कुछ गलत हुआ है। फिर उसको चिकित्सालय लेकर गया। पुलिस के पास जाकर अपराधियों के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई है। मगर, कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि 27 जुलाई को लड़की के द्वारा शिकायत दी गई थी। इसके आधार पर FIR दर्ज की गयी है। उस वक़्त उसने ऐसा कुछ भी नहीं बताया था कि सामूहिक बलात्कार जैसी कोई घटना हुई थी। जो लिखित तहरीर थी उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, लड़की का मेडिकल कराया गया है। इसके बाद जो भी तथ्य सामने आएगा उसपर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

MP में कांग्रेस की ओर कमलनाथ ही होंगे CM उम्मीदवार, दिग्विजय सिंह ने दिया बयान

भगवान 'श्री गणेश' जैसी शक्ल वाले बच्चे का हुआ जन्म, देखने वालों के उड़े होश

हरियाणा के कई जिलों में बंद हुआ इंटरनेट, 29 पर FIR, 116 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -